यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 28 जुलाई 2024

शौकन" गाने पर जान्हवी कपूर के शानदार डांस मूव्स

 जुबिन नौटियाल और शाश्वत सचदेव की मनमोहक आवाज़ें ने मुंबई इवेंट को और भी शानदार बना दिया



मुंबई (अमरनाथ ): बहुप्रतीक्षित थ्रिलर ड्रामा "उलझ" के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है, जिसे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। चर्चा को और बढ़ाते हुए, फिल्म का धमाकेदार पार्टी सॉन्ग "शौकन", जिसमें जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की जोड़ी है, वायरल हो गया है, जो अपनी संक्रामक धुनों और मनमोहक केमिस्ट्री के साथ तुरंत हिट हो गया है। जश्न को ध्यान में रखते हुए, टीम ने जान्हवी कपूर, रोशन मैथ्यू, निर्देशक सुधांशु सरिया, संगीतकार शाश्वत सचदेव, गायक जुबिन नौटियाल की मौजूदगी में एक स्टार-स्टडेड इवेंट का आयोजन किया।

इवेंट में, जान्हवी ने "शौकन" का हुक स्टेप किया और फिल्म से अपने वायरल डायलॉग के बारे में बात की।  इसके अलावा, निर्माताओं ने मीडिया को जुबिन नौटियाल के आने वाले गाने "थोड़ा गलत" को भी पहले से सुनने का मौका दिया। निर्माताओं ने मनमोहक ट्रैक 'आजा ओए' भी बजाया, जिसने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम का समापन शाश्वत सचदेव द्वारा देशभक्ति गीत "मैं हूँ तेरा ऐ वतन" गाने के साथ हुआ। निर्देशक सुधांशु सरिया ने फिल्म के बारे में रोचक तथ्य साझा किए, इसके बाद संगीतकार शाश्वत सचदेव ने उलझ के संगीत के बारे में बात की।

गीत और फिल्म के बारे में बात करते हुए, जान्हवी कपूर ने कहा, "मुझे लगता है कि ट्रेलर देखने के बाद इस फिल्म के हर पहलू में जो कुछ भी नज़र आता है, उससे कहीं ज़्यादा है। उलझन निश्चित रूप से कुछ ऐसी है, जब मैंने स्क्रिप्ट सुनी, तो यह अप्रत्याशित था। जब आप सभी 2 अगस्त को सिनेमाघरों में फिल्म देखेंगे, तो आपको उम्मीद से बिल्कुल अलग महसूस होगा। 



उम्मीद है कि हम जिस चीज़ के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं, उससे मैं बहुत खुश, रोमांचित, मनोरंजन और उत्साहित हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म और संगीत को प्यार देंगे।"  रोशन मैथ्यू ने अपने विचार साझा करते हुए कहा, "उलझन के ट्रेलर और पहले गाने शौकन को मिल रही प्रतिक्रिया देखकर मैं रोमांचित हूं। 'उलझ' पर काम करना बहुत मजेदार रहा है। फिल्म का संगीत इसके लिए बेहद महत्वपूर्ण है और इसे बेहद जुनून के साथ तैयार किया गया है। मैं इसे एक साथ देखकर बहुत उत्साहित हूं। प्रतिक्रिया को देखते हुए, मुझे उम्मीद है कि दर्शक फिल्म और इसके संगीत को वह प्यार देंगे जो इसे एक बड़ी सफलता बनाएगा। मुझे खुशी है कि मुझे सुधांशु और पूरी टीम के साथ काम करने का मौका मिला - यह एक मजेदार सफर रहा और मुझे उम्मीद है कि जब हम रिलीज करेंगे तो यह सब वैसा ही होगा।" 

निर्देशक सुधांशु सरिया ने फिल्म के संगीत के बारे में बात करते हुए कहा, "उलझन जैसी फिल्मों के लिए एक खास तरह की जरूरत होती है। आप जो देशभक्ति ऑनस्क्रीन दिखा रहे हैं, वह संगीत के मामले में दर्शकों द्वारा सुनी जाने वाली चीज के साथ भी महत्वपूर्ण है। हमने सामूहिक रूप से एक बेहतरीन मिश्रण बनाने की कोशिश की है। हमने संगीत के विभिन्न फ्लेवर को एक साथ लाया है, और गाने बहुत ही दर्शकों के अनुकूल हैं। 'शौकन' कुछ ऐसा है जो क्लबों और पार्टियों में बजाया जाएगा; यह जेन जेड और मिलेनियल के लिए बहुत अनुकूल है, जबकि 'ऐ वतन' एक देशभक्ति गीत है जो सभी आयु वर्ग के दर्शकों को पसंद आएगा। मुझे बस उम्मीद है कि लोग इसे पसंद करेंगे, और मैं शाश्वत, नेहा और जुबिन और सभी संगीत कलाकारों को फिल्म में उनके संगीत के साथ जादू करने के लिए धन्यवाद देता हूं।"  जुबिन नौटियाल ने कहा, "शाश्वत के साथ काम करना हमेशा शानदार होता है। उनकी रचनाएँ हमेशा नई होती हैं और उनमें कुछ अलग होता है। थोड़ा गलत और शौकन पर काम करना एक शानदार अनुभव था। गाने पर काम करने वाले सभी लोग, अभिनेताओं से लेकर निर्देशन, रचना सब कुछ एकदम सही है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा और मुझे ऐसे और गाने गाने का मौका मिलेगा।" गायक और संगीतकार शाश्वत सचदेव ने कहा, "उलझन का संगीत दर्शकों की आत्मा के साथ प्रतिध्वनित होने का लक्ष्य रखता है, जो देशभक्ति, रोमांच और रोमांस के सार को पकड़ता है। हमने एक अनूठा श्रवण अनुभव प्रदान करने के लिए विभिन्न शैलियों के साथ प्रयोग किया है जो फिल्म की कथा को पूरक बनाता है।" जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रस्तुत उलझन देशभक्तों के एक प्रमुख परिवार से एक युवा राजनयिक की यात्रा का अनुसरण करती है, जो अपने गृह क्षेत्र से दूर, एक करियर-परिभाषित पद पर एक खतरनाक व्यक्तिगत साजिश में उलझ जाती है।  जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मेयांग चांग, ​​राजेश तैलंग, आदिल हुसैन और जितेंद्र जोशी अभिनीत यह फिल्म एक रोमांचकारी सफर का वादा करती है।

[00:26, 28/7/2024] Amarnath Prasad Mumbai: नमस्कार

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...