यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 17 अप्रैल 2019

मोदी सरकार ने जो कहा उसका उल्टा कियाः सुबोधकांत

सुबोधकांत ने चुटिया में चलाया जन संपर्क अभियान


रांची । रांची लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत  सहाय ने आज चुटिया के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान आमलोगों से मुखातिब होते हुए उनकी समस्याओं से अवगत हुए तथा देश के वर्तमान हालात और समाज की बेहतर करने की दिशा में बदलाव की बात कही गई। इस मौके पर मुख्य रूप से कांग्रेस के पूर्व सचिव आदित्य विक्रम जैसवाल ,अनादि ब्रह्म, पूर्व मंत्री बन्ना गुप्ता ,पूर्व महानगर अध्यक्ष सुरेन्द्र  सिंह, प्रभाकर दास, आभा सरिवस्तव ,अंशु , चिंतामनी ,अनिल  सिंह, करिशना सहाय ,चिंटू , आयुष, प्रेम , शि पी सोलंकी ,अमरजीत सिंह, झा मु मो की महूवा माँझी ,आदि प्रमुख नेतागण मौजूद थे।

जनसंपर्क अभियान में सुबोधकांत सहाय ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले पांच सालों से भाजपा सरकार ने देश के अंदर बांटने का काम किया है। सत्ता में आने के बाद केंद्र की मोदी सरकार ने जनता को झांसा देने के सिवा कुछ नहीं किया। चुनाव जीतने के पहले नरेंद्र मोदी कहते थे बहुत हुई महंगाई की मार अबकी बार भाजपा सरकार। लेकिन सत्ता में आने के बाद भाजपा ने पेट्रोल-डीजल के साथ रसोई गैस को इतना महंगा किया कि जनता त्राहिमाम कर उठी। श्री सहाय ने कहा कि भाजपा के झूठ से जनता तंग हो चुकी है और अब वह दुबारा भाजपा के झांसे में नहीं आयेगी।

आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि देश की सामाजिक समरसता को मोदी सरकार ने सत्ता में आने के बाद तार-तार कर दिया। आज हालत यह है कि पांच साल में मोदी सरकार ने 27 लाख 12 हजार करोड़ से अधिक का कर्ज लिया है। हर महीने मोदी जी 45 हजार करोड़ का कर्ज लेते हैं। सच तो यह है कि मोदी सरकार का पांच साल का सफरनामा जुमलों से झांसों तक का है। इसके विपरीत कांग्रेस ने देश की जनता का भरोसा जीता है। कांग्रेस ने तीन राज्यों में सत्ता में वापसी करने के बाद किसानों के कर्जे माफ किए। इस मौक़े पर सुरेन्द्र  सिंह ने कहा छत्तीसगढ़ में टाटा कंपनी के लिए छीनी गयी किसानों की जमीन वापस की। और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की न्याय योजना तो देश के गरीबों को ध्यान में रख कर बनायी ही गयी है। कांग्रेस ने देश के सरकारी महकमों में खाली पड़े सभी पदों को भरने का वादा किया है और उसे निभाती भी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...