यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 2 मार्च 2019

राहुल गांधी के दौरे से सत्ता पक्ष भयभीतः शशि भूषण राय


 

 रांची।  राजधानी के मोरहाबादी मैदान में हुए परिवर्तन उलगुलान रैली पर प्रतिक्रया देते हुए प्रदेश कांग्रेस के पूर्व महासचिव शशि भूषण राय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को जनता के द्वारा मिले अपार समर्थन से सत्ता पक्ष के लोग भयभीत हो गए हैं। रैली में जिस तरह से कांग्रेस अध्यक्ष ने जनता से जुड़े विषय पर बात की और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अच्छे दिन के झूठे वायदे को याद दिलाया, इससे भाजपा के पास कोई जवाब नहीं मिल रहा है। उन्होंने बताया कि परिवर्तन उलगुलान रैली में राहुल गांधी ने कहा कि आदिवासियों की जमीन की रक्षा करने के लिये हम ट्राईबल बिल और पेसा कानून लाये थे। जल, जंगल, जमीन आदिवासियों की है और कांग्रेस इसकी रक्षा हमेशा करेगा।
मोरहाबादी मैदान में राहुल गांधी की रैली में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि इस उलगुलान परिवर्तन रैली में उपस्थित भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि झारखण्ड राज्य वास्तव में परिवर्तन की दहलीज पर  खड़ा हो गया है। इसके पूर्व
बिरसा मुंडा हवाई अड्डे पर शशि भूषण राय और प्रोफेसर विनोद सिंह को प्रदेश कांग्रेस के तरफ़ से प्रोटोकॉल की जिम्मेदारी मिली थी। उन्होंने बताया कि राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ता के घर का बना खाना खाया। उन्होने विधायक दल नेता आलमगीर आलम के घर से बना बिरयानी उन्हें काफ़ी पसंद आया और श्री गांधी ने परिवार के लोगों और विशेष कर श्रीमती आलम के प्रति अपना आभार व्यक्त किया।
श्री राय ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के यात्रा ने समस्त कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थक को सक्रिय कर दिया है। उनके दौरे से कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ है।  जिसका आगामी चुनावों में सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का एक ऐतिहासिक दौरा सफल रहा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...