यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 22 फ़रवरी 2020

जेसीआई उड़ान का किड्स किड्स कार्निवाल 22 मार्च को


* फैंटेसी लैंड में बच्चे मचाएंगे धमाल

रांची। सामाजिक संस्था जेसीआई उड़ान के तत्वावधान में आगामी 22 मार्च को किड्स कार्निवाल का आयोजन किया जाएगा। राजधानी के डंगराटोली-कांटाटोली रोड पर अवस्थित स्वर्णभूमि बैंक्वेट हॉल में आयोजित होने वाले फैंटेसी लैंड में बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इस संबंध में जेसीआई उड़ान की अध्यक्ष राखी गंगवाल जैन और सचिव विनीता जैन ने शनिवार को आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि किड्स कार्निवाल सुबह 11 बजे से लेकर रात के आठ बजे तक चलेगा। इस दिन प्रत्येक बच्चों के प्रवेश टिकेट के साथ एक वाउचर भी उपलब्ध कराया जाएगा।
प्रतियोगिता के रूप में मुखौटा ,कार्ड बनाना ,कहानी सुनाना ,स्वस्थ बच्चों का शो ,बच्चों के साथ मां का रैंप वॉक ,पॉपकॉर्न व हवा मिठाई की सजीव दृश्य का भी आयोजन होगा। इस मौके पर कैंडी ,लॉली ,मनपसंद केक व किताबों आदि की भी खरीदारी बच्चे कर सकेंगे।स्टूडियो पार्लर ,टैटू ,नेलआट ,फ़ेस पेंटिंग का भी मजा बच्चे ले सकेंगे।
सवारी में कैंप पोलिंग ,उड़ने वाला घोड़ा ,जेम्स बॉण्ड कार,सि्पन द वहील,
गेम्स में रिंग टॉस ,कार रेसिंग ,स्प्रेड बॉल ,टॉस द कैन ,ट्रेड जोकर ,मिस्ट्री बॉक्स ,ट्रेज़र आईलैंड ,मिस्ट्री गेट ,मिनी थियेटर आदि को बच्चों के साथ साथ उनके अभिभावक भी उनका लुत्फ़ उठा पाएंगे।
 कार्यक्रम की समन्वयक प्रीति केडिया ,निधी बियानी ,रिंकी मोदी व रेखा नारसरिया है। इस अवसर पर
शेरवुड स्कूल की प्रधानाचार्या रचना मिनोचा ,लिटिल एंजल स्कूल की प्रधानाचार्या संध्या बागला ,शेम रोक चैम्प स्कूल की प्रधानाचार्या अमृता सिह ,फलोरेंटस स्कूल की  प्रधानाचार्या संगीता शर्मा और नन्हे कदम की बिभा सिंह मौजूद थी।
लिटिल एंजल ,वेल्थ क्रिएटरऔर ट्रेंडज इवेन्टस व
एंटरटेनमेंट ने किड्स कार्निवल को स्पॉन्सर किया है। यह जानकारी मीडिया प्रभारी पूजा केसरी ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...