यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 2 अक्तूबर 2018

गांधी जयंती पर हो शराबबंदी की घोषणाः कैलाश यादव

रांची। प्रदेश राजद महासचिव सह प्रवक्ता कैलाश यादव ने भारत के अजेय सपूत राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री के जयंती पर राज्यवासियों को सुभकामनाए दी है।
बापू की जयंती पर महासचिव कैलाश यादव ने राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास को सलाह दिया की आज एक संकल्प दिवस के रूप में झारखंड में शराब बन्दी कि घोषणा कर राज्य वासियों को विकसित होने का सुखद प्रमाण दे।
यादव ने कहा कि गृह, उत्पाद एवं बिजली मंत्रालय जैसे महत्वपूर्ण विभाग स्वयं देख रहे हैं।उसके बावजूद सभी विभागों में अनियमितता एवं व्यस्था लचर बनी हुई है।
राजद का मानना है कि वरिष्ठ पुलिस प्रशासन की मिलीभगत के कारण ही झारखंड में शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है,क्योंकि विगत महीनों में जहरीली शराब पीने के कारण राज्य में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई।
यादव का कहना है कि सरकार का प्रशासन पर इकबाल खत्म हो गया है,राज्य में प्रत्येक दिन हत्या और लूट की घटना देखने को मिल रही है।
यहां तक कि राजधानी रांची में लगातार बढ़ते अपराध से आम लोगों की चिंताएं बढ़ती जा रही है। राज्य में मुख्यमंत्री का 24 घंटा बिजली सप्लाई करने वाली दावा खोखला साबित हो रहा है,जबकि हालत यह है कि शहरी एवं ग्रामीण इलाकों में बिजली की आपूर्ति दोनों जगह लचर है मुश्किल से 12-14 घंटा बिजली सप्लाई किया जा रहा है।
ये जनविरोधी सरकार हर मोर्चे पर फेल है,निश्चित तौर पर राज्य का बागडोर गलत हाथों में चले गया है।
राजद इन तमाम विषयों पर नवरात्र के बाद पूरे राज्य में जबरदस्त आंदोलन करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हास्य-व्यंग्यः ऑपरेशन कमल का प्रीपेड मोड लॉंच

  सूरत और इंदौर की परिघटना गर्मागर्म बहस का विषय बना हुआ है। यह सिर्फ एक प्रयोग है। आनेवाले समय में यह व्यापक रूप ले सकता है। 2014 के बाद ऑप...