यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 16 मार्च 2020

इस्पात भवन में चलाया करोना जागरुकता अभियान


रांची। करोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता को बढ़ावा देने के संदेश को फैलाने के लिए आज स्टील एक्जीक्यूटिव्स एसोसिएशन, सेल रांची इकाइयों की ओर से सेल के इस्पात भवन में एक जागरूकता अभियान का आयोजन,  सेल की  रांची इकाईयों के कार्यपालक निदेशकों की अगुवाई में हुआ। कार्यक्रम के दौरान  स्टील एक्जीक्यूटिव्स एसोसिएशन ने सेल  इकाइयों के कर्मचारियों के बीच सेनिटाईजर वितरित करने का बीड़ा उठाया। रांची में इस जागरूकता अभियान को औपचारिक रूप से श्रीमती कामाक्षी रामन, कार्यपालक निदेशक (मानव संसाधन) , श्री अजय अरोड़ा कार्यपालक निदेशक प्रभारी, आर.डी.सी.आई.एस. और श्री जगदीश अरोड़ा, कार्यपालक निदेशक - सेट द्वारा  आज इस्पात भवन में वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में शुरू किया गया.

इस अवसर पर,  एसोसिएशन   के अध्यक्ष श्री ए.नाग और महासचिव श्री एस.प्रधान ने करोना  वायरस के प्रसार को रोकने के लिए व्यक्तिगत स्वच्छता सुनिश्चित करने की आवश्यकता पर जोर दिया। WHO द्वारा सुझाए गए अन्य उपायों का अभ्यास करने के साथ-साथ हमारे हाथों को 20 मिनट तक लगातार धोने अथवा  सेनिटाईजर     प्रयोग करने को नितांत आवश्यक बताया।
कार्यपालक निदेशकों ने न केवल कर्मचारियों का, बल्कि ठेका मजदूरों तथा आस-पास के समाज के पिछड़े वर्गों के लिए संक्रमण से बचने के लिए जागरूकता फैलाने का निर्देश दिया। इसके अलावा अफवाहों से बचने और इस संबंध में जारी दिशानिर्देशों का पालन करने की आवश्यकता पर जोर दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...