यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 19 मार्च 2020

प्रदर्शनकारियों से मिला कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल


* लोकहित में धरना-प्रदर्शन समाप्त करने की अपील

रांची। कोरोना वायरस के गंभीर प्रभावों को ध्यान में रखते हुए झारखंड प्रदेश कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल आज राजधानी के कडरू स्थित हज हाउस के पास एनआरसी, सीएबी और एनपीआर के विरोध में लगातार धरना- प्रदर्शन कर रहे लोगों से मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने उनसे अनुरोध किया वे लोकहित में  विरोध-प्रदर्शन समाप्त कर दें। कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने प्रदर्शनकारियों को आश्वासत किया कि झारखंड सरकार के मंत्री आलमगीर आलम सहित कांग्रेस के अन्य मंत्री व विधायक इस मामले में गंभीर हैं। राज्य सरकार भी निश्चित रूप से प्रदर्शनकारियों की शिकायतों को सुनेगी और उनकी मांगों पर गंभीरता पूर्वक विचार कर ठोस निर्णय लेगी।
अनुरोध वार्ता के दौरान  विरोध-प्रदर्शन कर रहे लोगों ने इस दिशा में सकारात्मक पहल करते हुए विश्वास दिलाया कि वे आपस में आम सहमति के बाद जल्द ही लोकहित एवं देशहित में उचित निर्णय लेंगे।  प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि भूषण राय ,जगदीश साहू, सलीम खान, युवा कांग्रेस एवं छात्र नेता आलोक तिवारी,शाहबाज अहमद शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...