यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 19 नवंबर 2019

रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया ने उतारे दस प्रत्याशी



पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जैनेंद्र तथागत ने जारी की प्रत्याशियों की सूची 


रांची।रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया ने भी झारखंड विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशी उतारे हैं। रांची के बिजुलिया स्थित जैनेंद्र पारा मेडिकल कॉलेज में पार्टी की झारखंड कार्यकारिणी की बैठक में अपने 10 उम्मीदवारों की सूची जारी की। बैठक की अध्यक्षता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष कामेश्वर बौद्ध ने की जबकि मुख्य अतिथि के रूप में आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष जैनेंद्र तथागत शामिल हुए। जैनेंद्र तथागत ने आरपीआई के उम्मीदवारों की घोषणा करते हुए यह ऐलान किया कि उनकी पार्टी हटिया विधान सभा क्षेत्र में माकपा प्रत्याशी सुभाष मुंडा को तथा पूर्वी जमशेदपुर में भाजपा के बागी उम्मीदवार सरयू राय को समर्थन देगी।
आरपीआई के उम्मीदवारों में गोमिया से मो. उस्मान अंसारी, बेरमो से कामेश्वर बौद्ध, बोकारो से मीरा देवी, हजारीबाग से उदय शंकर दुबे, डुमरी से नंद किशोर कुमार, बड़कागांव से मदन दास, सिमरिया से मदन गंझू,  सिल्ली से अमर महतो, खिजरी से प्रीतम लोहरा, और ईचागढ़ से ई. प्रवेश गोप होंगे। बैठक में पार्टी के झारखंड प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अमर कुमार महतो, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित राज पांडेय, बोकारो जिलाध्यक्ष उस्मान अंसारी, रांची जिलाध्यक्ष अजय करमाली के अलावा कांके, बुड़मु और ओरमांक्षी के अध्यक्ष समेत विभिन्न इकाइयों के पदाधिकारी मौजूद थे। प्रेस विज्ञप्ति प्रदेश के प्रधान महासचिव  प्रीतम शाद लोहरा ने जारी की।


1 टिप्पणी:

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...