यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 12 जनवरी 2020

राष्ट्रीय युवा दिवस पर फुटबॉल टूर्नामेंट



शिक्षाविद,समाजसेवी एवं समर्थ के संस्थापक निरुप कुमार प्रधान द्वारा संचालित नि:शुल्क बुनियादी शिक्षा हो साई में राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष में संस्थान के बच्चों के बीच फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया।
इस कार्यक्रम का संचालन समाजसेवी नील अभिमन्यु के द्वारा किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में जे.एल.एन. कॉलेज के पूर्व प्राचार्य नागेश्वर प्रधान एवं भगेरिया फाउंडेशन के संस्थापक विनोद भगेरिया उपस्थित थे।  साथ ही इस कार्यक्रम में  वार्ड पार्षद नंदू बारला, कालिया जमुदा, राहुल बोदरा समेत ग्रामवासी भी मौजूद थे।

इस टूर्नामेंट में ब्लू  टीम, रेड टीम को 1-0 से हराकर विजेता घोषित हुए। विजेता टीम को श्री नागेश्वर प्रधान द्वारा एवं उपविजेता टीम को श्री विनोद भगोरिया द्वारा ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।  पुरस्कार राशि के रूप में ₹500 श्री निरुप प्रधान द्वारा विजेता टीम को दिया गया, साथ ही मैन ऑफ द मैच नंदु बरला ने एवं मैन ऑफ द गोलकीपर को कालिया जामूदा ने मेडल पहनाकर सम्मानित किया।
टूर्नामेंट आयोजित करने का उद्देश्य राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष पर युवाओं को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद में भी अग्रसर करना है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...