यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 2 जनवरी 2020

जननायक समिति का वनभोज सह मिलन समारोह


* पूर्व सांसद सह भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी हुए शामिल

चक्रधरपुर। शहर की सुप्रसिद्ध सामाजिक संस्था जननायक समिति के तत्वावधान में नववर्ष के आगमन के अवसर पर मिलन समारोह सह वनभोज का आयोजन किया गया। इसमें स्थानीय लोगों ने जमकर लुफ्त उठाया।
पूर्व सांसद सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा भी इस वनभोज में शामिल हुए।स्थानीय बांझीकुसुम नदी के तट पर सैंकड़ों लोगों ने वनभोज का आनंद उठाया। इस अवसर पर

पूर्व सांसद सह भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने उपस्थित लोगों को नववर्ष की शुभकामना दी। वहीं, भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शंकर पांडेय ने भी लोगों को बधाई देते हुए कहा कि जननायक समिति हमेशा से सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती रही है।
परोपकार कार्य से लोगों को प्रेरणा देने का कार्य करती रही है। इस मौके पर जननायक समिति के संरक्षक राजू प्रसाद कसेरा ने कहा कि वनभोज कार्यक्रम से आपसी स्नेह और अपनत्व बढ़ता है। एक साथ मिलकर खुशियां बांटने का आनंद ही कुछ और होता है। इस मौके पर अनूप दूबे, धीरेन जसवाल ,देवेन मंडल, सुरेश गुप्ता, त्रिभुवन विश्वकर्मा , राजेश गुप्ता, वासुदेव साव ,अजीत सिंह, अरूण साव,जीतन विश्वकर्मा, संजीव सरकार सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...