यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 10 दिसंबर 2019

पवन शर्मा के समर्थन में उमड़ा जन सैलाब



रांची विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी पवन शर्मा ने आज राजधानी के कई इलाकों में जनसंपर्क अभियान चलाकर लोगों से 12 दिसंबर को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की। श्री शर्मा के जनसंपर्क में शहरवासियों ने भारी संख्या में अपने परिवार संग उत्साहपूर्वक हिस्सा लेकर, श्री शर्मा के पक्ष में लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित किया। लोगों ने शहर में सडक, बिजली, पेयजल, सुरक्षा एवं साफ-सफाई की समस्याओं पर वर्तमान व्यवस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि दिनों दिन राजधानी में घटित अपराधिक घटनाओं से भय का माहौल बना हुआ है। लोगों ने कल अधिवक्ता के साथ घटित घटना पर रोष जताया और कहा कि शहर में अपराधिक तत्वों की सक्रियता वर्तमान व्यवस्था में ईच्छाशक्ति की कमी को दर्शाता है। पवन शर्मा ने लोगों को विश्वास दिलाया कि लोग दलगत भावना से उपर उठकर चुनाव में मुझे अपना समर्थन दें, मैं रांची की योजनाओं में जनता की भागीदारी सुनिश्चित करूंगा।
ज्ञातव्य हो कि आज अग्रसेन भवन में रांची की कई व्यवसायिक, औद्योगिक, सामाजिक संस्थाओं द्वारा श्री पवन शर्मा के साथ संवाद का आयोजन किया गया। संवाद कार्यक्रम में उपस्थित बडी संख्या में लोगों ने चुनाव में एक सशक्त उम्मीदवार के रूप में प्रस्तुत होने पर पवन शर्मा के प्रति आभार जताया और कहा कि किसी भी प्रत्याशी के समर्थन में शहर की आम जनता की इतनी बडी सहभागिता नहीं दिखी है। पवन शर्मा के समर्थन में खडे लोगों का विशाल जनसमूह इस बात का परिचायक है कि हम अपने प्रत्याशी से संतुष्ट हैं। लोगों ने कहा कि राजनीतिक दलों द्वारा हमें केवल वोट बैंक के रूप में देखा जाता है। प्रत्येक चुनाव में हमसे वादे किये जाते हैं, किंतु चुनाव बाद सत्ता में बैठे माननीय हमसे कभी भी नहीं मिलते हैं। 
पवन कुमार शर्मा ने राजधानी की सभी संस्थाओं की ओर से मिल रहे अपार जनसमर्थन के लिए धन्यवाद दिया और यह विश्वास दिलाया कि मैं आपकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा। यह भी कहा कि मैं जब चुनाव में उतरा, तब केवल एक ही वर्ग में वर्तमान व्यवस्था के प्रति विद्रोह था पर जनता के बढते रोष-आक्रोश के कारण मेरे इस मुहिम में भारी संख्या में लोग जुडते गये और मेरा उत्साह बढता गया। शहरवासियों की ओर से मिलता विशाल जनसमर्थन यह दर्शाता है कि वर्तमान राजनैतिक व्यवस्था से लोग निराश हैं और उन्हें एक सशक्त विकल्प की आवश्यकता है। साथ ही उन्होंने 12 दिसंबर को लोगों से अपने पक्ष में बढचढकर मतदान करने की अपील की। यह विश्वास दिलाया कि मैं शहरवासियों के सहयोग से राजधानी को स्वच्छ रांची, महिला सुरक्षा, युवाओं के लिए अवसर, निर्बाध बिजली-पानी, गुणवत्तापूर्ण सडकों समेत जनता की मूलभूत जरूरतों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हूं।
सभा के उपरांत उपस्थित जनसमूह रैली की शक्ल में शहर के विभिन्न इलाकों में उत्साह के साथ निकला। इस दौरान पवन शर्मा और उनके समर्थकों ने हाथ जोडकर आम जनता से समर्थन की अपील की।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...