यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 9 जनवरी 2019

रांची जिला तैराकी संघ की वार्षिक बैठक आयोजित


* अर्चित आनंद बने अध्यक्ष


रांची।  खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने व खेल के क्षेत्र में प्रतिभाओं को आगे लाने की दिशा में सतत प्रयासरत रहनेवाले लोकप्रिय सामाजिक कार्यकर्ता अर्चित आनंद को रांची जिला तैराकी संघ का अध्यक्ष चयनित किया गया है। रविवार को राजधानी स्थित होटल ट्राइडेंट इन में आयोजित संघ की वार्षिक बैठक में इस आशय से संबंधित घोषणा की गई। बैठक में राज्य तैराकी संघ के महासचिव शैलेन्द्र कुमार, झारखण्ड राज्य तैराकी संघ के उपाध्यक्ष बलीन्दर सिंह एवं कोषाध्यक्ष शैलेश कुमार सहाय के नेतृत्व में बैठक का आयोजन किया। जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि राँची जिला के तैराकों को अधिक से अधिक अवसर व सुविधाएं मुहैया करने का प्रयास किया जाना चाहिए ताकि झारखंड प्रदेश का इस खेल में राष्ट्रीय स्तर पर नाम रौशन हो सके। राँची जिला तैराकी संघ का चुनाव वर्ष 2019-2022 के लिए किया गया। अन्य पदों पर उपेन्द्र कुमार तिवारी,सचिव और अमर कुमार सिंह कोषाध्यक्ष मनोनीत किए गए। इसके अलावा का पाँच उपाध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्यों को मनोनित किया गया।
इस अवसर पर नव चयनित जिला अध्यक्ष अर्चित आनन्द ने इस सभा में भाग लेने वाले सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापन किया एवं नये कार्यकारिणी के सभी सदस्यों को शुभकामना देते हुए नई ऊर्जा के साथ आगे काम करने की सलाह दी। यह जानकारी सचिव उपेन्द्र कुमार तिवारी ने दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...