यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 20 जनवरी 2019

आइआइसीएम को बचाना हमारा दायित्वः सुबोधकांत


रांची। आइआइसीएम  झारखंड ही नहीं देश का धरोहर है और इसको बचाकर रखना हम सब का दायित्व है और उसमें खासकर कर्मचारियों से लेकर अधिकारियों तक का दायित्व ज्यादा बनता है , 25 साल पुराना यह संस्थान जहां देश के हर कोने से लोग आते हैं और उन्हें एक अच्छा वातावरण यहां मिलता है जरूरत है सब मिलकर इसके गरिमामय इतिहास को बरकरार रख कर चले तभी हमारा या धरोहर बच पाएगा उक्त बातें आज इंटक के राष्ट्रीय सचिव व आई आई सी एम श्रमिक संघ के अध्यक्ष  अजय राय के द्वारा नव वर्ष के उपलक्ष में रखे गए कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शरीक होते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोध कांत सहाय ने अपने संबोधन में कही।

      मुख्य अतिथि श्री सहाय ने   इस अवसर पर  श्रमिक संघ के सदस्यों को शुभकामना देते हुए कहा कि आने वाले समय परिवर्तन का है इसमें आप सब की सहभागिता महत्वपूर्ण है ।

इस अवसर पर प्रभास चंद्र मिश्र हेड आईआईसीएम ने संस्थान के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए अपनी शुभकामना सबों को दी ।

इस अवसर पर रांची प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश सिंह ने अपनी सुभकामना देते हुए कहा कि किसी भी संस्थान की कार्य संस्कृति उसकी पहचान होती है और जरूरत है उसकी गरिमा को बरकरार रखने के लिये सबो का सहयोग ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए अजय राय ने कहा कि नए साल में जरूरत है हम अपने कर्मचारियों के मान सम्मान और स्वाभिमान को भी ध्यान में रखते हुए इस संस्थान को और नई उचाईयो तक लेकर जाए । श्री राय ने इस अवसर पर अतिथियों को बुक्के और शाल ओढ़ाकर स्वागत किया ।

इस अवसर पर  ,एके मिश्र महा प्रबंधक, डीआर शर्मा मुख्य प्रबंधक , मेजर एसबी पोहन वरीय प्रबंधक ,अंशुल अग्रवाल सहायक प्रबंधक, यू एस चौहान अधिनस्थ अभियंता , प्रेस क्लब के  कार्यकारिणी सदस्य संजय रंजन ,समाज सेवी श्री दिनेश साहू, अजय शर्मा, संजय सराफ,नीरज भट्ट,रिंकू तिवारी, गौतम उपाध्याय, संतोष सिंह, बिजय शर्मा, मनोज सिंघ, धर्मेंद्र कुमार, मो इस्लाम, रमेश साहू,आलोक झा,पवन लोहिया, अखय बेहरा,नीतेश कुमार, प्रीत यादव,बहादुर सिंह, जीतू जैन,देवानंद राय,मनोज मल्लिक सहित सैकड़ों लोगों ने भाग लिया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...