यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 16 जनवरी 2019

अजय कुमार मेहता बने आप के रांची महानगर प्रभारी



रांची। आम आदमी पार्टी ने अजय कुमार मेहता को राँची महानगर का प्रभारी नियुक्त़ किया है। राँची के आनंद नगर में रहने वाले अजय कुमार मेहता पेशे से एक व्यवसायी है तथा मेहता बुक डिपो के मालिक हैं।
  प्रदेश अध्यक्ष जयशंकर चौधरी ने अजय मेहता को शुभकामनाएँ दी तथा कहा कि   राजनीति में युवाओं कि भागीदारी के बिना एक बेहतर राज़नीतिक व्यवस्था स्थापित नहीं किया जा सकता है। युवाओं को आगे आकर राजनीति में भागीदारी सुनिश्चित करने की आवश्यकता है। उन्होंने उम्मीद जताया कि अजय मेहता के प्रभार में राँची महानगर में चल रहे संगठन निर्माण  के कार्य में तेजी आयेगी तथा संगठन को मजबुती मिलेगी।
 श्री अज़य मेहता ने राँची महानगर प्रभारी नियुक्त किये जाने पर झारखंड प्रदेश समिति को धन्यवाद दिया है एवं खुशी जताते हुए कहा है कि वे पुरी ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ अपने कार्य का निर्वहन करेंगे एवं पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है उस पर खड़ा उतरने की पुरी कोशिश करेंगे।
मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष पवन  पांडे, परवेज सहजाद, प्रदेश सचिव राजन सिंह, लोकसभा प्रभारी वसीम अकरम तथा प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...