यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 4 मई 2019

कांग्रेसियों ने डोर- टू डोर प्रचार कर मांगे वोट


रांची लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय के पक्ष में आज चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कॉग्रेसजनों ने चुटिया में डोर-टू-डोर पदयात्रा कर कांग्रेस को मतदान करने की अपील की। पदयात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं ने कहा कि आप कांग्रेस पार्टी को वोट करें कांग्रेस आपकी हर समस्याओं का समाधान के लिए तत्पर रहेगी। आपका समर्थन ही देश को सही दिशा दे सकती है।

कांग्रेस देश की गौरव के लिए कभी किसी चीजों से समझौता नहीं की है, हमेशा देश की प्रतिष्ठा एवं आम जनता की चिन्ता है। जनता के समझ सत्ता के लिए कभी झूठ नहीं बोले हैं, जो भी वायदे किये कांग्रेस ने उसे पूरा करके दिखाया है। भाजपा हमेशा जनता को ठगने एवं दिभ्रमित करने का काम की है, पिछला चुनाव में 15 लाख देने एवं नौजवानों को हर साल 02 लाख रोजगार देने की वादा कर सत्ता हासिल की थी, इस बार देश की सुरक्षा के सहारे सत्ता हासिल करना चाहती है। 

पदयात्रा में कांग्रेस के पूर्व सचिव आदित्य विक्रम जासवाल, अमिताभ रंजन, राजेश गुप्ता, ज्योति मथारू, विजय तिर्की, अनुपूरण नायक, आभा श्रीवास्तव, अनिता अनुसुमन, सुमित साहु, मृणाल, अमरजीत, आसिफ जियाउल अनिल सिंह आदि सैकड़ो कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...