यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 3 मई 2019

अंग्रेजों के जमाने के जेलर ने बांधा कांग्रेस के पक्ष में समां

कांग्रेस के स्टार प्रचारक हास्य कलाकार असरानी ने खोली भाजपा की पोल



रांची। कांग्रेस प्रत्याशी सुबोधकांत सहाय के पक्ष में कांग्रेस के स्टार प्रचारक और फिल्म अभिनेता हास्य कलाकार असरानी ने शुक्रवार को वार्ड 31 देवीमंडप, रातू रोड में जनसभा को संबोधित की तथा कर आमलोगों से कांग्रेस के समर्थन में वोट करने की अपील किया। जनसभा का नेतृत्व मृणाल सिंह ने की। इस अवसर पर मुख्य रूप से कांग्रेस नेत्री रेखा सहाय, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव आदित्य विक्रम जायसवाल, स्वर्णलता तिवारी , संटू सिंह, अमिताभ रंजन, सुमित साहू, जेएमएम की महुआ मांझी मौजूद थे।

इस मौके पर अभिनेता असरानी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम अंग्रेजो के जमाने के जेलर है, अंदर क्या होता है वो बतायेंगे, भाजपा की केंद्र व राज्य सरकार विकास विरोधी और उद्योगपतियों के हितैषी है। भाजपा के शासनकाल में देश में कर्ज के मारे सबसे अधिक किसान आत्महत्या, माॅब लिंचिंग एवं  झारखंड में कई लोगों का मौत भूख से भी हुई, जिसे भाजपा की सरकार मानने को तैयार नहीं है क्योंकि भाजपा कभी गरीबों की चिंता नहीं की है सिर्फ और अमीरों की चैकीदारी की है। उन्होंने कहा कि देश में सारी पार्टियां कांग्रेस की कोख से ही जन्मीं हैं इसलिए दावे के साथ कह सकता हॅू कि कांग्रेस ही देश का विकास कर सकती है। भाजपा सरकार ने काला धन लाने का वायदा किया था, लेकिन काला धन तो भूल जाओ, सफेद धन लेकर देश से लोग भाग गए।

आदित्य विक्रम जायसवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा की हालत यह हो गई कि अपने पांच साल के शासन पर बात करने का जगह फर्जी राष्ट्रवाद और सेना के शार्य के नाम पर वोट मांग रही है। क्योंकि भाजपा विकास नहीं सिर्फ लोगों के धार्मिक उन्माद फैलाकार देश को तबाह करने का काम का काम किया है। आप लोगों का हर एक वोट सोने का सिक्का है, जो चाहे तो सरकार बना सकता है और चाहे तो सरकार गिरा सकता है। अगर हमारी सरकार बहुमत से बनती है तो राज्य के गरीब लोगों को प्रतिमाह तीस किलोग्राम चावल मुफ्त में दिया जाएगा।

रेखा सहाय ने कहा कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है तो सबसे पहले राजधानी के ज्वलंत समस्याओं का समाधान किया जाएगा। राजधानी के काया-कल्प के साथ कानून व्यवस्था, यातायात व्यवस्था सुगत बनाया जाएगा।

स्वर्णलता  तिवारी ने कहा कि सरना कोड दिलाने का काम करेंगे। न्याय योजना के तहत आर्थिक मदद कर गरीबी रेखा मिटा देंगे, अस्पताल दवा सब फ्री कर देंगे।

इस मौके पर मुख्य रूप से नीतू सिंह, सुमन तिवारी ,प्रतिमा ,त्रिपाठी ,नीलम, चिंता, आसिफ ,पंचांग, यस ,संजय, विशाल ,मेहराब ,गौरव ,चिंटू ,प्रेम, अनिल सिंह ,इरफ़ान ,श्रीकांत ,फरदीन, अजय, अमरजीत आदि मौजूद थे...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...