यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 26 दिसंबर 2018

ठंढ में नहीं, गर्मी में गरीबों को कंबल बाटेगी रघुवर सरकारः सुबोधकांत



कांग्रेस नेता ने सिकिदरी में कंबल बांटे


रांची। झारखंड में कड़ाके की ठंड पड़ रही है, पर रघुवर सरकार ने अभी तक केवल कंबल का टेंडर करवाया है। लगता है सरकार सर्दियों के बदले गर्मियों में गरीबों के बीच कंबल बांटेगी। बुधवार को यह बातें पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने ओरमांझी के सिकिदरी में जन कल्‍याण समर्पण संस्‍थान के बैनर तले आयोजित कंबल वितरण समारोह में कहीं। इस दौरान उन्‍होंने गरीबों और जरुरतमंद लोगों के बीच कंबल बांटा। श्री सहाय ने कह कि इस कड़ाके की ठंड में गरीब लोग बिना कंबल के कैसे रह रहे होंगे इसकी कल्‍पना करके भी सिहरन होती है।

राज्‍य में महंगाई चरम पर

उन्‍होंने कहा कि राज्‍य में महंगाई चरम पर है और लोग इससे राहत चाहते हैं। उन्‍होंने कहा कि वर्ष 2019 बदलाव का समय है। राज्‍य की जनता कांग्रेस की ओर उम्‍मीद भरी नजरों से देख रही है और कोलेबिरा उपचुनाव में जनता ने अपनी पसंद का संकेत दे दिया है। उन्‍होंने कहा कि मां और पिता सामान बुजुर्गों का सम्मान करना अपने आप में एक बड़ा सम्मान है। मैं समिति के लोगों का धन्यवाद देता हूं कि मुझे इनकी सेवा करने का अवसर दिय। कार्यक्रम में रवि कुमार, मुंतजिर राजा, अशोक कुमार और सोमनाथ मुंडा समेत अनेक गणमान्‍य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...