यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 17 दिसंबर 2018

जनता के बीच बढ़ रही है सुधांशु सुमन की लोकप्रियता :- सुरेश उरांव




सिमरिया।  रे ग्राम सेवा फाउंडेशन तिरंगा सम्मान यात्रा के सूत्रधार व प्रसिद्ध समाजसेवी सुधांशु सुमन सिमरिया प्रखंड के जबड़ा पंचायत के रँगनिया और संदली गांवो का दौरा किया । समाजसेवी सुधांशु सुमन ने सभी ग्रामीणों से मुलाकात की । उन्होंने अपने सम्बोधन में जबड़ा पंचायत के ग्रामीणों के आगे अपने तिरंगा सम्मान यात्रा के तहत ग्रीन इंडिया,हेल्दी इंडिया,एडुकेट इंडिया,विलेज एक्शन प्लान और पलायन जैसे मुद्दे को वहां के जनमानस को प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम की शुरुआत राष्टगान से प्रारंभ हुई।
रँगनिया एवं संदली के ग्रामीणों ने बताया कि रँगनिया बिरहोर टोला से बालिका विद्यालय तक पीसीसी रोड का निर्माण हो चुका है उस रोड को रँगनिया एवं संदली तक पूरा किया जाए।
श्री सुमन ने जबड़ा के पारा शिक्षकों एवं आंगनबाड़ी सेविका-सहायिका से कहा कि आपलोगो की मांग को लेकर मैं 10 साल से लड़ रहा हूं और इस बार मैं 4 बार प्रधानमंत्री व गृहमंत्री को ज्ञापन सौपा हूँ ज्ञापन के क्रमांक 2 में पारा शिक्षक एवं आंगनवाड़ी सेविका-सहायिका का मानदेय अन्य राज्यो की भांति बढ़ाई जाय और स्थाईकरण किया जाने की मांग किया है।
सभी ग्रामीणों ने समाजसेवी सुधांशु सुमन की बातों को सुनने के बाद जय जवान,जय किसान ,एक हाथ मे पौधा - दूजे हाथ मे तिरंगा लेकर जैसे आवाजो से गूंजने लगे।
चतरा के प्रत्येक गांव को रे ग्राम सेवा फाउंडेशन के माध्यम से स्वच्छ चतरा,स्वास्थ्य चतरा,शिक्षित चतरा,हरित चतरा और विलेज एक्शन प्लान का निर्माण हो जैसे कार्यो से आगे लाया जाएगा। श्री सुमन से नियमित और स्थायी बिजली,सड़क और पानी जैसे मूलभूत आवश्यकताओं की जल्द से जल्द पूर्ति करवाने की बात कही। इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से लोकसभा महिला प्रभारी प्रतिमा देवी,सागर कुमार,अमन अग्रवाल, आनंद हेम्ब्रम,जगरनाथ उरांव, सुरेश उरांव, विकाश कुमार, संजीत उरांव, तुला यादव, फुला यादव, राजू यादव, दुलारी मिंज, फूलकुमारी देवी, सीता यादव, सूबा देवी, रंजू देवी, मीना देवी, अनिता देवी, सुमित्रा देवी, अंगिता देवी, मंती देवी, सरिता देवी, मुनिया देवी, सरोइया देवी, पार्वती देवी, दीपा देवी, रूपा देवी, अनिता देवी, मंजू देवी, अनिता देवी समेत सभी ग्रामीण शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...