यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 16 दिसंबर 2018

-पारा शिक्षक की मौत अत्यंत दुखद



रांची। पारा शिक्षक कंचन कुमार दास की असमय मौत पर लोक जनशक्ति पार्टी गहरा दुख व्यक्त करती है।
लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ संतोष कुमार ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि दुमका में डॉ लुईस मरांडी के आवास पर धरना दे रहे शिक्षक की ठंड लगने से हुई मौत काफी दुर्भाग्यपूर्ण है।
प्रदेश प्रवक्ता डॉ संतोष ने कहा कि झारखंड सरकार अविलंब संज्ञान लेकर पारा शिक्षकों  के मामले सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए समाधान निकालना चाहिए।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि शिक्षक छात्रों के भविष्य बुनते हैं और उनका सैलेरी एक मजदूर से भी कम दिया जाना काफी चिता का विषय है।लोक जनशक्ति पार्टी पारा शिक्षकों के साथ खड़ी है एवं इनकी मांगों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय रामविलास पासवान के माध्यम से प्रधानमंत्री एवं राज्य के मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर जल्द से जल्द समाधान की मांग की है।
लोक जनशक्ति पार्टी शिक्षक कंचन कुमार दास के परिवार वालों को सरकारी जॉब के साथ उचित मुआवजा प्रदान करे एवं  एक बार फिर प्रधानमंत्री से मांग करती है कि जल्द से जल्द पारा शिक्षकों की मांगों पर वार्ता कर सुलझाया जाए ताकि इस तरह की घटना की पुनरावृति न हो।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...