यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 3 दिसंबर 2018

सीएम ने लिया गंगा नदी पर निर्माणाधीन पुल और बंदरगाह का जायज़ा



गंगा मइया को नमन कर बोट से किया कार्य का निरीक्षण
फरवरी तक बंदरगाह तैयार करने का निर्देश


साहेबगंज। मुख्यमंत्री ने साहेबगंज प्रवास के दौरान गंगा नदी पर बन रहे पुल और बंदरगाह निर्माण कार्य का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों और जिला प्रसाशन से बंदरगाह, पुल, 4 लेन सड़क, शिप रिपेयर सेंटर, रिटेनिंग सेंटर समेत निर्मित होने वाले अन्य आधारभूत संरचनाओं की पूर्ण जानकारी प्राप्त की।
       मुख्यमंत्री को भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारियों व निर्माण कर रही कंपनी के अधिकारियों ने बताया कि बंदरगाह निर्माण का कार्य 80 % पूरा हो चुका है। इसपर मुख्यमंत्री ने निदेश दिया कि गुणवत्ता को ध्यान में रखकर फरवरी तक निर्माण कार्य सम्पन्न करने का लक्ष्य लेकर चलें। मुख्यमंत्री को अधिकारियों ने बताया कि 4 लेन सड़क निर्माण कार्य हो रहा है, रेलवे से भी NOC हेतु मांग की गई है। जल्द स्वीकृति प्राप्त होगी। इस मौके पर राजमहल विधायक अनंत ओझा, उपायुक्त साहेबगंज, भारतीय अंतर्देशीय जलमार्ग प्राधिकरण के अधिकारी व अन्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...