यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 30 सितंबर 2018

मारवाडी ब्राम्हण सभा की आम सभा में आय व्यय का लेखा-जोखा



रांची। रविवार 30 सितम्बर को मारवाडी ब्राम्हण सभा,रांची की वर्तमान सत्र की आम सभा मारवाडी ब्राम्हण भवन सभागार में हुई।आम सभा की अध्यक्षता सभा के अध्यक्ष रवि शंकर शर्मा ने की।
बैठक में समाज के 100 से अधिक सम्मानित सदस्य उपस्थित थे।सर्वप्रथम सभा अध्यक्ष ने आगंतुको का स्वागत किया।तदोपरान्त सभा के मंत्री ज्ञानचन्द्र शर्मा ने सभा को वर्तमान सत्र 2016-18 कार्यकाल का ब्यौरा अपने प्रतिवेदन के माध्यम से प्रस्तुत किया।सभा के कोषाध्यक्ष किशन लाल शर्मा ने वार्षिक आय-व्यय का ब्यौरा प्रस्तुत किया जिसे उपस्थित सदस्यों ने कर्तल ध्वनि से पास किया।
सभा के वरिष्ट कार्यकारिणी सदस्य राम गोपाल शर्मा को उत्कृष्ट सदस्य (2016-18) के रूप में सम्मानित सभा के पूर्व मंत्री  विधाधर शर्मा अध्यक्ष रवि शर्मा एवं मंत्री  ज्ञान चन्द्र शर्मा ने किया।उन्हें पुष्प गुच्छ एवं एक स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया।
उपस्थित सदस्यों की राय के पश्चात  रवि शर्मा ने घोषणा की कि दिपावली एवं छठ पर्व के बाद नई कार्यकारिणी का चुनाव करवाया जाएगा।
सभा में फिलहाल चुनाव अधिकारी के तीन नाम आए।मुख्य चुनाव अधिकारी श्री दाऊ लाल मिश्रा एवं सदस्य के रूप में  राधेश्याम भारद्वाज एवं श्री बंसत सांगरवाला जिन्हें सर्व सम्मति से स्वीकार किया गया।बैठक में पूर्व अध्यक्ष हनुमान गौड पूर्व मंत्री विधाधर शर्मा,श्याम सुन्दर सारस्वत,सुशील माटोलिया सहित पवन शर्मा,लक्ष्मी चंद दीक्षित,रमेश शर्मा,आलोक शर्मा,पंडित श्याम सुदंर भारद्वाज,दया नंद शर्मा,डा विजय शर्मा सहित गणमान्य सदस्य उपस्थित थे।सभा के अन्त में उपाध्यक्ष नंद लाल शर्मा ने धन्यवाद ज्ञापन किया।कायर्कारिणी सदस्य  आनंद शर्मा ने उक्त बातों कि जानकारी दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

हास्य-व्यंग्यः ऑपरेशन कमल का प्रीपेड मोड लॉंच

  सूरत और इंदौर की परिघटना गर्मागर्म बहस का विषय बना हुआ है। यह सिर्फ एक प्रयोग है। आनेवाले समय में यह व्यापक रूप ले सकता है। 2014 के बाद ऑप...