यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 2 सितंबर 2018

लधु फिल्म एटीएम की स्क्रीनिंग

रांची। एमबी प्रोडक्सन्स के बैनर तले लघु हिन्दी फीचर फिल्म AIM की स्क्रीनिंग की गयी। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में संजय रंजन सिंह (यातायात पुलिस अधीक्षक, रांची) ने सामूहिक रूप से पोस्टर लॉन्च कर किया। उन्होंने फिल्म के स्क्रीनिंग के उपरांत एम फिल्म के कलाकारों का उत्साहवर्धन करते हुए कहा- इस तरह के फिल्म से नवयुवकों को शिक्षा मिलेगी। जो विद्यार्थी या युवा अपने लक्ष्य से भटक जाते हैं। उन्हें सही मार्गदर्शन मिलेगा।
रातु रोड के गैलेक्सिया मॉल के मां भवानी फर्निचर में हुए लघु फिल्म की स्क्रिनिंग के दौरान पटकथा लेखक और निर्देशक अवनिश भारद्वाज ने AIM के निर्माण के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चार माह की कड़ी मेहनत का नतीजा इस लघु फिल्म के माध्यम से प्रदर्शित हो रही है। जिसपर सभी युवाओं को अमल करने की जरूरत है।
AIM में मुख्य रूप से ग्रामीण परिवेश से पढ़ाई करने के लिए विद्यार्थी महानगर में उच्च शिक्षा के लिए आते हैं। वे युवा गलत संगति में अपने लक्ष्य को भूल जाते हैं। लेकिन सही समय पर निर्णय लेने से लक्ष्य की प्राप्ति हो सकती। इस लघु फिल्म में इसी दृश्य को दर्शाया गया है। जो कि मुख्य रूप से विद्यार्थियों पर आधारित है।
लघु हिन्दी फीचर फिल्म AIM के स्क्रीनिंग के दौरान मुख्य रूप से भोजपुरी युवा विकास मंच के अध्यक्ष आशुतोष द्विवेदी, समाजसेवी राजीव रंजन, अभाविप के अटल पांडेय, रजनीश भारद्वाज, संजय कुमार, अनिल सिकदर, राकेश साहु, रोहित मिश्रा, मधुसूदन कुमार मौजूद रहे।
लघु फिल्म AIM के मुख्य किरदार –
1.पटकथा लेखन एवं निर्देशन – अवनीश भारद्वाज।
2. स्टार कास्ट – दीपक चौधरी, एस. मृदुला, अवनिश भारद्वाज, रोहित पांडेय, प्राची मिश्रा, दीप शिखा।
3. कॉस्ट्युम और मेक-अप – हिमांशु कुमार।
4. सिनेमाटोग्राफर – सूरज भाई पटेल और बलराम कुमार।
5. ध्वनि अंकन – रोहित पांडेय।
6. जनसंपर्क अधिकारी (PRO) – प्रणय प्रबोध पाठक।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...