यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 18 सितंबर 2018

मोदी के जन्म दिवस पर रक्तदान शिविर का आयोजन

रक्त है देश का, समर्पित है देश को

 रांची। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के शुभअवसर पर पूरे मिशन मोदी अगेन पीएम युवा मोर्चा के तत्वाधान में चल रहे रक्त है देश का, समर्पित है देश को, के तहत बड़ा तालाब स्थित सेवा सदन के ब्लड बैंक में मिशन मोदी युवा मोर्चा राँची महानगर के अध्यक्ष ऋषभ गक्खड़ के अध्यक्षता में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

रक्तदान में मुख्यरूप से राष्ट्रीय संयुक्त मंत्री अरविंदर सिंह खुराना, मिशन मोदी के प्रदेश अध्यक्ष परशुराम प्रसाद, संयुक्त मंत्री नेहा शर्मा,  युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित शारदा, उपाध्यक्ष तुषार विजयवर्गीय, महामंत्री पीयूष विजयवर्गीय, प्रदेश मीडिया प्रभारी सोनू मिश्रा, स्टडी सर्किल प्रदेश संयोजक सुरेन्द्रनाथ शामिल हुए।

युवा मोर्चा के राँची महानगर अध्यक्ष ऋषभ गक्खड़ ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

रक्तदान शिविर में राँची महानगर के अंतर्गत आने वाले सभी मंडलो के अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पे उत्साह के साथ रक्तदान किया और सेवा सदन के सभी कर्मचारियों के बीच  लड्डू और रसगुल्ले बाटकर खुशियाँ मनाये।

रक्तदान शिविर में कुल 21 यूनिट संग्रहित किया गया।

रक्तदान के दौरान युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रोहित शारदा ने कहा कि, आज एक ऐतिहासिक दिवस है। आज मिशन मोदी के युवा नरेंद्र मोदी के 68वे जन्मदिवस पे देश के लिए रक्तदान कर रहे है। श्री शारदा ने कहा कि, मिशन मोदी के कार्यकर्ता राज्य के हर कोने में देश के लिए रक्तदान कर रहे है। उन्होंने आगे कहा कि, जिस प्रकार नरेंद्र मोदी राष्ट्र के लिए काम कर रहे है। उसी प्रकार मिशन मोदी के कार्यकर्ता राष्ट्र के लिए समर्पित होकर राष्ट्र के लिए रक्तदान कर रहे है।

युवा मोर्चा के राँची महानगर के अध्यक्ष ऋषभ गक्खड़ ने कहा कि, हमने आज जो रक्त संग्रहित किया है वो गरीबो के ज़िंदगी के लिए रक्तदान संग्रहित किया है। हमारे द्वारा किया गया रक्दान जरूरतमंदों के लिए है। उन्होंने कहा कि, मिशन मोदी युवा मोर्चा राँची महानगर रक्तदाताओं को रक्तदान प्रमाणपत्र वितरित करेगी ताकि रक्तदाताओं में रक्तदान के लिए उत्साह बना रहे।

रक्तदान करने वालो में रौनक अग्रवाल, सुभम माहेश्वरी, राजेश यादव, विवेक कुमार, अनिल गुप्ता, अविनाश, वीरभद्र, दिलीप जयसवाल, रविन्द्र प्रसाद, दिनेश सिंह, रिंकू वर्मा, वीरेंद्र कुमार, आदित्य सिंह, सन्नी वर्मा, सचिन पांडेय, प्रणव कुमार प्रिंस, राकेश कुमार है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...