यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 29 अक्तूबर 2019

आप के कुनबे में शामिल हुईं लक्ष्मी देवी

धनबाद लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय लड़ चुकी हैं चुनाव


रांची। धनबाद से 2019 लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी रहीं श्रीमली लक्ष्मी देवी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गयीं। अपने करीबी लोगों के साथ धनबाद से राँची पहुँची लक्ष्मी देवी ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय हरमू में पार्टी कि सदस्यता ग्रहण की। पार्टी के प्रदेश संयोजक जयशंकर चौधरी ने उन्हें टोपी और पट्टा पहनाकर पार्टी में स्वागत कराया।
मूल रूप से धनबाद के भूल्ली क्षेत्र कि रहने वाली लक्ष्मी देवी 2019 में धनबाद से लोकसभा चुनाव लड़ चुकी हैं और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी कि ओर से लड़ सकती हैं।
नारीशक्ति जनसुविधा केन्द्र कि अध्यक्ष और बाबा मुकुँदनाम कल्याण समिति (एनजीओ) की संयोजक लक्ष्मी देवी  लंबे समय से सामाजिक कार्यों  में लगी हैं और महिलाओं के बीच इनकी अच्छी पकड़ है।
पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया और पार्टी के साथ पूरी निष्ठा और ईमानदारी से कार्य करके की बात कही।
उनके साथ समाजसेवी जमुना शर्मा और संदीप कुमार ने भी पार्टी कि सदस्यता ग्रहण की।
मौके पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री जयशंकर चौधरी ने पार्टी में लक्ष्मी देवी का स्वागत किया तथा कहा कि महिलाओं कि भागीदारी से हीं झारखंड के भविष्य को उज्वल कर सकता है। महिलाओं के राजनीति में आने से देश और समाज मजबुत होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...