यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 14 अक्तूबर 2019

टोपी पहनी और आम आदमी पार्टी के हो गए पूर्व सांसद जोरावर राम




रांची। पूर्व मंत्री और पलामू से सांसद रहे जोरावर राम आम आदमी पार्टी में शामिल हो गये। आम आदमी पार्टी के प्रदेश संयोजक श्री जयशंकर चौधरी ने प्रदेश कार्यालय हरमू,राँची में अन्य पदाधिकारियों कि उपस्थिति में पार्टी की टोपी और पट्टा पहनाकर पार्टी में शामिल कराया और पार्टी कि सदस्यता दिलायी।
श्री जयशंकर चौधरी ने पार्टी में श्री जोरावर राम के शामिल होने पर खुशी जतायी और कहा कि ऐसे ईमानदार और अनुभवी व्यक्ति के पार्टी में आने से पार्टी और मजबुत होगी और पार्टी को इनके मार्गदर्शन और अनुभव का लाभ मिलेगा। श्री राम ने अपने कार्यकाल में पलामु क्षेत्र के लिये ईमानदारी पूर्वक बेहतरीन काम किये थे। और आम आदमी पार्टी ने पिछले साढ़े चार सालों में दिल्ली के विकास के लिये विश्वस्तरीय काम किया है। ऐसे में श्री राम के पार्टी में आने से प्रदेश में भाजपा कि लूठ,झूठ और भ्रष्टाचार कि राजनीति के खिलाफ सच्चाई, ईमानदारी और विकास कि राजनीति को बल मिलेगा। पलामु क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में उत्साह है।आगामी चुनाव में पार्टी पुरे दमखम के साथ चुनाव लड़ेगी और बेहत्तर करेगी।
श्री जोरावर राम ने पार्टी में शामिल किये जाने पर प्रदेश संयोजक श्री जयशंकर चौधरी और अन्य पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया तथा कहा कि अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कार्यों से प्रभावित  होकर वे आम आदमी पार्टी में शामिल हुये हैं ।आगामी चुनाव में झारखंड में एक बेहत्तर और ईमानदार राजनीति के लिये आम आदमी पार्टी के साथ हरसंभव कोशिश करेंगे तथा पलामु क्षेत्र में स्वच्छ राजनीति को पुनः स्थापित करने के लिये काम करेंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड में भाजपा कि जनविरोधी और निक्कमी सरकार को उखाड़ फेंकने कि जरूरत है।झारखंड के विकास लिये दिल्ली कि तरह यहाँ भी आम आदमी पार्टी कि जरूरत है।
मौके पर पाँकी विधानसभा के प्रभारी कौशल किशोर बच्चन, प्रदेश कोषाध्यक्ष आलोक शरण, प्रदेश उपाध्यक्ष पवन पांडे, प्रदेश मीडिया प्रभारी राजेश कुमार,सोशल मीडिया प्रभारी प्रितम मिश्रा उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...