यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 17 अक्तूबर 2019

टी वैली चाय अब झारखंड के बाजार में


* अमिताभ बच्चन बने ब्रांड एम्बेसडर


रांची। टी वैली चाय अब झारखंड के बाजार में उपलब्ध होगी। कंपनी ने राजधानी स्थित श्री साईं सेल्स एंड मार्केटिंग को झारखंड के लिए सुपर डिस्ट्रीब्यूटर नियुक्त किया है। इसके माध्यम से झारखंड के सभी जिलों में टी वैली चाय उपलब्ध कराई जाएगी। देश के जाने-माने डी जे ग्रुप ने बुधवार को टी वैली चाय होटल ग्रीन होराइजन में लांच किया। इस संबंध में टी वैली के सीओओ आबिद रहमान ने बताया कि यूं तो भारत में चाय के अनेक ब्रांड उपलब्ध हैं,लेकिन कोई भी जाना- माना ब्रांड असम की शत-प्रतिशत ओरिजिनल चाय का दावा नहीं करता है।  दुनिया भर में असम उच्च क्वालिटी की चाय के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने बताया कि चाय की क्वालिटी के साथ-साथ टी वैली की पैकेजिंग भी गुणवत्ता को ध्यान में रखते हुए की गई है। इस मौके पर टी वैली के सभी ब्रांड की लांचिंग की गई। इसमें टी वैली गोल्ड , टी वैली रॉयल और टी वैली क्लासिक चाय शामिल है। इस अवसर पर टी वैली के  एसके आनंद (वीपी, सेल्स) ने कहा कि टी वैली न केवल क्वालिटी की कसौटी पर  खरा उतरेगी, बल्कि इसके विभिन्न वैरियेन्ट्स का मूल्य भी हर वर्ग के ग्राहकों को भाएगा।  टी वैली को पिछले वर्ष उत्तर भारत में लांच किया गया था। एक साल से भी कम अवधि में टी वैली ने उम्मीद से ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है।
उन्होंने कहा कि आज यह उत्तर भारत की 64 हजार से ज्यादा दुकानों पर उपलब्ध है और इस वर्ष के अंत तक टी वैली के रिटेलर्स की संख्या एक लाख को पार कर लेगी।  कम्पनी दक्षिण-पश्चिम तथा पूर्वोत्तर भारत में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की तैयारी में भी जुटी है। ताकि टी वैली चाय नेशनल ब्रांड बन सके। उन्होंने कहा कि कंपनी की आगामी योजनाओं में ग्रीन टी , हर्बल टी एवं आइस टी जैसे वैरियेन्ट लांच करना शामिल है। श्री आनंद ने कहा कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन टी वैली के ब्रांड एम्बैसेडर हैं , जो टी वैली की गुणवत्ता का भरोसा दिलाते हैं।  उन्होंने कहा कि टी वैली कम्पनी का लक्ष्य चाय की पूरी रेंज को झारखंड के हर शहर में उपलब्ध कराना है। इस अवसर पर वीपी (मार्केटिंग) विकास शुक्ला, जीएम (मार्केटिंग) वल्लभ केसवानी, जीएम (सेल्स) राजीव अरोड़ा, सुपर डिस्ट्रीब्यूटर श्री साईं सेल्स एंड मार्केटिंग के संचालक संतोष कुमार झा सहित अन्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...