यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 26 सितंबर 2019

जदयू ने की आंगनबाड़ी सेविकाओं पर लाठी चार्ज की निंदा, मांगों का समर्थन

     

रांची। आज 26 सितम्बर 2019 को झारखंड प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के 10 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल पूर्व मंत्री श्रीमती सुधा चौधरी के नेतृत्व मे राजभवन के समक्ष धरना दे रही आंगनबाड़ी सेविकाओ से मिलकर उनकी मानदेय को बढ़ाने से लेकर उनकी सेवा को सरकारीकरण एंव सेवा शर्तो की उनकी मांगो का समर्थन किया । साथ ही आंगनबाड़ी सेविकाओ पर बर्बरता पूर्वक पुलिस प्रशासन द्वारा लाठीचार्ज की निंदा की । पूर्व मंत्री श्रीमती सुधा चौधरी ने कहा कि हमारी बहनो की मांगे जायज है ।लोकतंत्र मे हर लोगो को यह यह अधिकार है कि अपनी मांगो के लिए आवाज बुलंद कर सकती है ।लेकिन जिस तरह के कार्य पुलिस प्रशासन के लोगो ने किया वह बड़ा ही शर्मनाक घटना थी । इस तरह की घटना से पुरा प्रदेश शर्मसार हुआ। लाठी चार्ज मे जो पुलिस कर्मी लिप्त है उन्हे तत्काल बर्खास्त किया जाना चाहिए । झारखंड प्रदेश जनता दल यूनाइटेड आंगनबाड़ी सेविकाओ और सहायिकाओ की मांगो का समर्थन करती है और उनके आन्दोलन के साथ है। तथा जदयू सरकार से मांग करती है कि आंगनबाड़ी सेविकाओ को सरकार उनका हक दे ।
प्रतिनिधिमंडल मे श्रीमती सुधा चौधरी के साथ संजय सहाय, श्रवण कुमार, जफर कमाल, धनंजय कुमार सिंहा, उपेन्द्र नारायण सिंह, सागर कुमार, बैधनाथ पासवान, सुबोध कुमार,अरविंद जायसवाल शामिल थे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...