यह ब्लॉग खोजें

शुक्रवार, 27 सितंबर 2019

दर्जनों युवकों ने थामा आम आदमी पार्टी का हाथ



रांची। आज 27 सितंबर को लालपुर में दर्जनों युवाओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा और आम आदमी पार्टी में आस्था जतायी।आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव राजन कुमार सिंह ने सभी को टोपी पहनाकर पार्टी कि सदस्यता दिलायी अौर पार्टी में शामिल कराया। युवाओं ने कहा कि वे लोग दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी सरकार के द्वारा किये जा रहे कार्यों से बेहद प्रभावित हैं। एक ओर जहाँ भाजपा अौर दूसरी पार्टियाँ जाती और धर्म कि राजनीति कर समाज को बाँट रही है अौर जनता के मुद्दों पर काम  करना तो दूर उन पर बात भी नहीं करती  है। वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी कि सरकार शिक्षा, स्वास्थ, बिजली, पानी और रोजगार जैसे मुद्दों पर लगातार बेहतरीन काम कर रही है। दिल्ली सरकार के द्वारा शिक्षा अौर स्वास्थ व्यवस्था के  क्षेत्र में किये गये कार्यों का लोहा देश हीं नहीं पुरी दूनिया मान रही है। विशेषकर दिल्ली के शिक्षा और स्वास्थ मॉडल से हमलोग काफि प्रभावित हैं।इसलिये हमलोगों ने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला लिया अौर आगामी चुनाव में हमलोग पुरी तरह से राँची विधान सभा में आम आदमी पार्टी को जीताने के लिये काम करेंगे।

राजन सिंह ने कहा कि सभी युवा साथियों का पार्टी में स्वागत है। लूठ, लुट, भ्रष्टाचार अौर नफरत कि राजनीति के बीच आज युवाओं कि राजनीति में भागीदारी कि सबसे ज्यादा जरूरत है। युवाओं के साथ आने से एक अच्छी व्यवस्था के लिये हमारी लड़ाई अौर मजबूत होगी। आगामी विधानसभा चुनाव में हमलोग राँची को बदहाल करने वाले अौर नफरत कि राजनीति करने वालों को हराकर सबक सिखायेंगे अौर इसमें युवा साथियों कि भूमिका सबसे महत्वपूर्ण होगी।
पार्टी में शामिल होने वालों में शाहिल मल्लिक, राहुल कुमार, तौशिफ खान, खुर्शिद अंसारी, शर्माद साफी, संजय पासवान, अनुज टोप्पो, शोएब खान, सरफराज आलम, गोविंद तिर्की, विकास विश्वकर्मा, रजा खान, मोहम्मद समीर, अयूब खान, अरसद खान, वसीम अंसारी, शेखर, सहित अन्य लोग शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...