यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 19 सितंबर 2019

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डा. अजय कुमार ने थामा आप का हाथ

मनीष सिसोदिया ने दिलाई सदस्यता


रांची। आज दिनांक 19/09/2019 को जमशेदपुर से पूर्व सांसद और झारखंड में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ अजय कुमार ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। दिल्ली के शिक्षामंत्री मनीष सिसोदिया ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलायी।
 मनीष सिसोदिया ने डॉ अजय कुमार का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि इस देश को डॉ. अजय कुमार ने आईपीएस अधिकारी के रूप में ईमानदारीपूर्वक  बहुमूल्य सेवा प्रदान की है। एक राजनेता के रूप में अब तक ईमानदार छवि रही है और अब आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर झारखंड और देश की राजनीति में भ्रष्टाचार  के खिलाफ आम आदमी पार्टी के मुहिम को आगे ले जाने एवं ईमानदार राजनीति  को स्थापित करने में अहम भूमिका निभायेंगे।
डॉ. अजय कुमार ने इस अवसर पर पार्टी के नेताओं का आभार प्रकट किया तथा कहा कि आम आदमी पार्टी ने राजनीति में ईमानदारी कि एक मिसाल पेश की है। पार्टी ने शिक्षा स्वास्थ जैसे जनहित के मुद्दों पर अभूतपूर्व कार्य किया है। दिल्ली तथा झारखंड-बिहार के रहने वाले लोगों के लिए दिल्ली में बेहतरीन स्वास्थ्य व्यवस्था प्रदान की है। दिल्ली के सरकारी स्कूलों का कायापलट करके गरीबों के बच्चों के लिये बेहतरीन अवसर प्रदान किए हैं। अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के कार्यों से प्रभावित होकर ईमानदार राजनीति के लिये आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। उन्होंने अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को पार्टी में शामिल करने के लिए धन्यवाद दिया।
आम आदमी पार्टी झारखंड के प्रदेश अध्यक्ष जयशंकर चौधरी ने खुशी जताते हुए डॉ अजय कुमार का आम आदमी पार्टी परिवार में स्वागत किया। डॉ अजय कुमार का आम आदमी पार्टी में आना झारखंड की राजनीति को एक नई दिशा देगा और ईमानदार राजनीति करने वाले कार्यकर्ताओं को एक  बड़ा मंच मिलेगा और हम सभी मिल कर झारखण्ड को बदलेंगे ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...