यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 26 सितंबर 2019

खान मजदूर सभा का प्रतिनिधिमंडल सीएम के प्रधान सचिव से मिला

▪सोकरा ग्रेफाइट माइंस को चालू करने, मजदूरों का बकाया भुगतान उपलब्ध करवाने और पहले से कार्यरत 455 मजदूरों को नियुक्त करने के लिए किया आग्रह- धरना समाप्त करने का लिया निर्णय
======================

रांची। नई आर्थिक और औद्योगिक नीति के तहत पलामू जिला के चैनपुर प्रखंड अंतर्गत सोकरा ग्रेफाइट माइंस जो 1983 से बंद पड़ा है, खदान को चालू करवाने और छटनीग्रस्त 455 मजदूरों का बकाया मजदूरी का भुगतान और नियुक्ति करने के संबंध में झारखंड खान मजदूर सभा का एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ सुनील कुमार वर्णवाल से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ सुनील कुमार वर्णवाल के समक्ष सोकरा ग्रेफाइट माइंस में कार्यरत 455 मजदूरों के मांगों को लेकर उचित निर्णय लेने का आग्रह किया है। ज्ञात हो कि पिछले 21 दिन से सोकरा ग्रेफाइट माइंस के 455 मजदूर राजभवन रांची के समक्ष अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन पर बैठे थे। मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव से मिलने के बाद धरना समाप्त करने का निर्णय लिया।

प्रतिनिधिमंडल में झारखंड खान मजदूर सभा के महामंत्री श्री सुदेशश्वर सिंह, श्री राजकुमार, श्री योगेंद्र सिंह, श्री सुरेंद्र महतो, श्री ओम प्रताप सिंह, श्री ललन सिंह एवं श्रीमती सोनिया देवी शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...