यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 12 सितंबर 2019

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की फिल्म लल्लू की लैला आज होगी रिलीज


* ट्रेलर हो या टीजर, या धमाकेदार फिल्मों का फीवर, सब कुछ सिर्फ बी4यू भोजपुरी पर


भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव 'निरहुआ' को सिर्फ भोजपुरी दर्शकों का ही नहीं, बल्कि हिंदी भाषी दर्शकों का भी खूब प्यार मिलता है। इसी हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली उनकी आगामी फिल्म को लेकर भी चर्चा जोरों पर है। पिछले दिनों बी4यू भोजपुरी से हुई एक खास बातचीत में निरहुआ ने अपनी नई कॉमेडी थ्रिलर फिल्म लल्लू की लैला को मनोरंजन का बेमिसाल मिक्सचर बताया है।
निरहुआ की लल्लू की लैला 13 सितंबर को रिलीज होगी। खास बात यह है कि इसी दिन नेशनल अवार्ड विनर अभिनेता आयुष्मान खुराना की नई बॉलीवुड फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ भी रिलीज होगी, लेकिन निरहुआ इस बात के लिए पूरी तरह निश्चिन्त हैं कि इससे उनकी फिल्म लल्लू की लैला पर कोई खासा प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि दोनों अलग जॉनर की फिल्में हैं। भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले निरहुआ की लगभग सभी फिल्मों को देश के नंबर वन भोजपुरी चैनल बी4यू भोजपुरी पर देखा जा सकता है। उनके मुताबिक दर्शकों का जबरदस्त प्यार लल्लू की लैला को भी मिलने वाला है।
 भोजपुरी सिनेमा जगत के जुबली स्टार निरहुआ की फिल्म लल्लू की लैला के ट्रेलर को लोगों का भरपूर प्यार मिला है, जिसे देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म के रिलीज पर भी इसे उसी तरह का रिस्पॉन्स मिलेगा।
निरहुआ ने खासकर महिलाओं से अपील करते हुए कहा कि फिल्म को रिलीज करने की लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हम खासकर महिला दर्शकों से कहना चाहते हैं कि लल्लू की लैला पारिवारिक मनोरंजन वाली फिल्म है। यह फिल्म जरूर देखें।
बता दें कि फिल्म लल्लू की लैला को वर्ल्ड वाइड और जितेंद्र गुलाटी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है। फिल्म के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक सुशील उपाध्याय हैं। भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला की कहानी संजय राय ने लिखी है। फिल्म में दिनेशलाल यादव निरहुआ, यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, कनक पांडे, सुशील सिंह और संजय पांडेय लीड रोल में नजर आएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...