यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 20 नवंबर 2018

डेढ़ दर्जन से अधिक आइपीएस अधिकारियों का तबादला

रांची। भारतीय पुलिस सेवा के डेढ़ दर्जन से अधिक अधिकारियों का स्थानांतरण, पदस्थापन किया गया। गृह कारा एवं आदा प्रबंधन विभाग झारखंड सरकार ने राज्यपाल के की मुहर लगने के बाद एक अधिसूचना जारी कर यह जानकारी दी।
अधिसूचना के मुताबिक हजारीबाग के डीआइजी पंकज कम्बोज को डीआइजी एंटी करप्शन ब्यूरो, रांची का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया। कांति कुमार गदिदेसी, एसपी, प. सिंहभूम का एसपी, विशेष शाखा, झारखंड, रांची के पद पर तबादला किया गया। विशेष शाखा के एसपी शैलेंद्र कुमार सिन्हा जामताड़ा के एसपी बनाए गए। संजय रंजन सिंह एसपी, यातायात, रांची से समादेष्टा, जैप-2 टाटीसिल्वे बनाए गए। धनबाद के एसएसपी चोथे मनोज रतन को सीआइडी,रांची का एसपी बनाया गया। वाइएस रमेश, एसपी, सीआइडी रांची को दुमका का एसपी बनाया गया। विशेष शाखा, रांची के एसपी श्री आलोक को खूंटी का एसपी बनाया गया। खूंटी के सपी अश्विनी कुमार सिन्हा का दुमका एसपी के रूप में तबादला किया गया। राज्यपाल के परिसहाय (पुलिस) चंदन कुमार झा पश्चिमी सिंहभूम, चाइबासा के एसपी बने गए। जामताड़ा एसपी जया राय को एसपी, सीआइडी, रांची बनाया गया। दुमका के एसपी किशोर कौशल को दनबाद का एसेसपी बना दिया गया। झारखंड जगुआर के एसपी अंजनी कुमार झा को एसपी, विशेष शाखा (मुख्यमंत्री सुरक्षा) बनाया गया। गुमला के एसपी अंशुमन कुमार को राज्यपाल के परिसहाय (पुलिस) के पद पर भेजा गया। रांची नगर पुलिस अधीक्षक अमन कुमार को धनबाद का एसपी ग्रामीण बनाया गया। जैप-05, देवघर की समादेष्टा सुजाता कुमारी वीणापानी को रांची सिटी एसपी बनाया गया। धनबाद के एसपी ग्रामीण आशुतोष शेखर रांची के ग्रामीण एसपी बने गए और रांची के एसपी ग्रामीण, अजीत पीटर डुंगडुंग रांची के एसपी यातायात बनाए गए।

इसके अलावा सेवानिवृत्त आइपीएस अधिकारी पीके जाजोरिया को पुलिस शिकायत प्राधिकार का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

शाह साहब की दूरबीन

  हास्य-व्यंग्य हमारे आदरणीय गृहमंत्री आदरणीय अमित शाह जी दूरबीन के शौकीन है। उसका बखूबी इस्तेमाल करते हैं। अपने बंगले की छत पर जाकर देश के ...