यह ब्लॉग खोजें

बुधवार, 24 जुलाई 2019

किसानों की समस्याओं को लेकर शाखा प्रबंधक से मिले ज्योतिरीश्वर


कृषि मंत्री से की मोबाइल से वार्ता, शीघ्र पहल करने का दिया आश्वासन


हुसैनाबाद/पलामू:- भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ज्योतिरीश्वर सिंह ने किसानों की समस्याओं को लेकर वनांचल ग्रामीण बैंक के शाखा प्रबंधक रामपूजन दास से मुलाकात कर केसीसी ऋण को लेकर किसानों को मिली नोटिस को तत्काल रोक लगाने को कहा है। साथ ही उन्होंने कृषि मंत्री से मोबाइल से वार्ता कर किसानों किसानों की ऋण को माफ करने की माँग की है।

 उन्होंने कहा कि मंत्री ने किसानों की समस्याओं को गंभीरता से लेते हुए शीघ्र पहल का आश्वासन दिया है । उन्होंने कहा कि क्षेत्रों में औसत से कम बारिश होने के कारण किसान काफी मर्माहत और त्रस्त है । बारिश नहीं होने से किसान के समक्ष विकट स्थित उत्पन्न हो गई है ।

इसलिए वर्ष 2019 में किसानों के कठिनाई को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकार से केसीसी ऋण को माफ करने का आग्रह किया है, ताकि  किसानों को राहत मिल सके। उन्होने बताया की वे क्षेत्र भ्रमण कर राज्य सरकार को किसानों की समस्याओं से अवगत कराएँगे । उन्होंने कहा वह किसान के बेटे है और किसानो के दुःख दर्द को भली-भाँति समझते हैं, इस मौके पर मृत्युंजय सिंह, रामसुंदर सिंह,जनेश्वर सिंह,शहाबुद्दीन खान,इस्लाम खान,ललिता देवी,सरयू पासवान,जुगंश सिंह,राजेश कुमार, गुड्डू सिंह समेत कई किसान मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...