यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 28 जुलाई 2019

जेसीआई के एकसपो उत्सव का ब्रोजर रिलीज


रांची। जेसीआई राँची का सिग्नेचर प्रोजेक्ट एक्सपो उत्सव 20 सितम्बर से 24 सितम्बर को  मोरहाबादी मैदान,राँची में होने वाला है.
संस्था ने एक्सपो उत्सव 2019 की बाग-डोर इस साल संस्था के उपाध्यक्ष जेसी निखिल मोदी को सोंपी है.
हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी जेसीआई राँची ने झारखण्ड का बहु-चर्चित क्न्स्युमर फेयर एक्सपो उत्सव 2019 राँची के मोरहाबादी मैदान में नए रूप और नई सोच के साथ ले कर आ रहा है.
इसी क्रम में संस्था ने होटल कव्स,हरमू रोड में ब्रोचर रिलीज़ किया,साथ ही साथ एक्सपो से सम्बंधित पूरी जानकारी भी दी गयी
.कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में नगर विकास मंत्री श्री सी.पी सिंह जी मौजूद थे.ब्रोचर के  अनावरण के बाद श्री सिंह ने एक्सपो और जैसीआई रांची की प्रसंसा करते हुए कहा की संस्था के कार्यो से शहर और राज्य का नाम पुरे देश देश में  हुआ है,साथ ही उन्होंने  कहा की एक्सपो अब 24 साल का नौजवान  हो गया  है और हर साल कुछ नया करने की चाहत इसे बाकी मेलो से अलग बनाती है. 
एक्सपो उत्सव के चीफ-कोऑर्डिनेटर जेसी निखिल ने जानकारी दी-
करीब 2 लाख sq.फीट में फैले इस फेयर में देश-विदेश के 250 से ज्यादा स्टाल होंगे.
इस साल साज-सज्जा पर भी खास ध्यान दिया जायेगा. खरीददारों के लिए खास सेल्फी कार्नर भी बनाया जाना है.
एक्सपो में सभी बड़ी कंपनिया अपने अपने स्टाल लगा रही है
ऑटो-जोन में जहां ऑडी,मारुती,हुंडई,हौंडा,हीरो,यामाहा,बजाज,रॉयल इनफील्ड अन्य भाग ले रही है वही इलेक्ट्रॉनिक में सैमसंग,सोनी,फिलिप्स,एल.जी,डेल,आसुस जैसी सभी कम्पनीयों को प्रोडक्ट उचित मूल्य पर रांची के लोगो को एक ही छत के उपलब्द होगी.
बच्चो के लिए खास एक किड-जोन भी बनाया जायेगा.
शनिवार की रात को मिड-नाईट बाज़ार भी लगाया जायेगा, इस दिन रांची की जनता आधी रात तक खरीददारी का मजा ले सकेगी।
मौके पर अध्यक्ष राकेश जैन,सचिव सौरभ साह,दीपक अग्रवाल,पंकज साबू,रोबिन गुप्ता,निखिल मोदी,प्रतीक जैन,सिद्धार्थ जैसवाल,अश्विनी साबू,गौरव अग्रवाल,मनीष टाटिया,  अभिनव मंत्री,अलोक गोयल,निशांत मोदी,नितेश अग्रवाल,दीपा बंका,कंचन माहेश्वरी आदि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...