यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 22 जुलाई 2019

निरूप प्रधान को दिया महाराजा अर्जुन पुस्तकालय का जिम्मा


चाईबासा। प्रखंड विकास पदाधिकारी राम नारायण सिंह के द्वारा उद्घाटित महाराजा अर्जुन सिंह पुस्तकालय का कई दिनों से उसका सुचारू रूप से संचालन नहीं हो रहा था, जिसके लिए प्रखंड विकास पदाधिकारी काफी चिंतित थे! परंतु अब इस समस्या का समाधान उन्होंने कर लिया है!!

महाराजा अर्जुन सिंह पुस्तकालय को संचालित करने का दायित्व अब उन्होंने शहर के जाने-माने युवा समाजसेवी एवं शिक्षाविद निरूप कुमार प्रधान को यह दायित्व दिया गया है श्री निरुप का शिक्षा क्षेत्र में काफी योगदान रहा है!!

बताते चलें की उन्होंने अपने नाम से ही एक नि:शुल्क पुस्तकालय पहले ही खोल रखा है,जिसमें सैकड़ों बच्चे लाभान्वित हो रहे हैं! अब इस पुस्तकालय का संचालन भी श्री निरुप के हाथों मिला है !!

आशा है कि शहर के सभी वर्ग के बच्चे इस पुस्तकालय का लाभ उठा सकेंगे, यह पुस्तकालय ब्लॉक ऑफिस के सामने है एवं यह सुबह और शाम दोनों समय खुली रहेगी इसमें प्रतियोगिता परीक्षाओं की एवं बाकी पुस्तकें भी रखी गई है यह पुस्तकालय भी निरुप पुस्तकालय की तरह है नि:शुल्क रहेगी।।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...