यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 25 जुलाई 2019

मृतक बच्ची के परिजनों से मिले आदित्य विक्रम जायसवाल


रांची। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ताशमशेर आलम एवं कांग्रेस के पूर्व सचिव आदित्य विक्रम जायसवाल ने गुरूवार को हिन्दपीढ़ी नाला रोड बच्ची फलक के परिजन से मुलाकात की और दुः ख जताया तथा कहा कि छात्रा फलक की मौत राजधानी के लिए बहुत ही दुःखद घटना है।

शमशेर आलम ने कहा कि नगर निगम व निगर विकास विभाग के लापरवाही के कारण छात्रा फलक की मौत हुई है। इस घटना में रांची नगर निगम की घोर लापरवाही को उजागर करता है। बच्ची की मौत की जिम्मेवार आखिर कौन है ? नगर निगम व निगर विकास विभाग इसकी जिम्मेवारी लेते हुए दोषियों पर कार्रवाई करें।

आदित्य विक्रम जायसवाल ने निगम से बारिश प्रारंभ होने के पूर्व से ही नाली में स्लैब व साफ सफाई की मांग की थी लेकिन फिर भी इन मांगों के प्रति ध्यान नहीं दी और अपने सूर पर ही चलते रहे। अगर नाली में स्लैब डालने वा साफ‘सफाई किया जाता तो इस तरह की घटना हिन्दपीढ़ी नाला रोड में नहीं घटती। आज शहर के कई वार्डों में भी नाली का स्लैब खुला हुआ है, जो आने वाले दिनों में भी बड़ा हादसा होने की संभावना है। पुलिस प्रशासन से मांग करती है कि अविलंब नगर निगम  पर बच्ची के मौत के लिए प्राथमिक दर्ज करायी जाए। साथी उस क्षेत्र के दोषी के उपर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए।

इस मौके पर मुख्य रूप से कांग्रेस नेता सरफे आलम, आसिफ जियाउल, शजाद इदरिसी, मोहसिन, शरताब आदि शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...