यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 30 जुलाई 2019

पाठ्यक्रम से बाहर के प्रश्न, परीक्षा स्थगित करने की मांग


रांची। एस.एस मेमोरियल कॉलेज के छात्र संघ पूर्व उपाध्यक्ष मो.हुसैन अंसारी औऱ छात्र नेता अमन अहमद के नेतृत्व में कॉलेज परिसर के विद्यार्थियों ने राँची विश्विविद्यालय के परीक्षा निरीक्षक डा.राजेश कुमार औऱ प्रति कुलपति डा.कामिनी कुमारी से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

मो.हुसैन अंसारी ने कहा कि दिनांक 29 जुलाई को सेमेस्टेर 1 की जो हिन्दी की परीक्षा हुई हैं उसमें 100 अंक में से 62 अंक के प्रश्न पाठयक्रम से बाहर से  पूछे गए थे। इसके कारण परीक्षा में अधिकांश छात्रों के फ़ैल होने की आशंका हैं।

वहीं छात्र नेता अमन अहमद ने राँची विश्विद्यालय के परीक्षा निरीक्षक डा.राजेश कुमार औऱ प्रति कुलपति डा.कामिनी कुमारी से अपनी बातों को रखते हुए कहा कि जो हिन्दी की परीक्षा हुई हैं उसे स्थगित किया जाए औऱ फ़िर बाकी बची हुई परीक्षा होने के बाद हिन्दी की परीक्षा फ़िर से ली जाए।
राँची विश्विद्यालय प्रशासन छात्र - छात्राओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहा हैं , ये बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

छात्र नेताओं औऱ कॉलेज परिसर के छात्र - छात्राओं कि बातों को सुनने के बाद परीक्षा निरीक्षक औऱ प्रति कुलपति ने आश्वसन दिया कि विश्विद्यालय प्रशासन की बैठक के बाद छात्र हित में सही निर्णय लिया जाएगा।

मौक़े पर ज्ञान कुमार , मनीष शर्मा , सुमित कुमार , रौशनी कुमारी , शबाना परवीन , फरजाना खातून , राहुल , कंचन , अमित , प्रदीप , सुनील , रोहित आदि छात्र छात्राएँ मौज़ूद थे ॥

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...