यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 14 जुलाई 2019

हत्याकांड को आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजे




विनय मिश्र

चाईबासा। समाहरणालय परिसर स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय सभागार में पुलिस अधीक्षक  इंद्रजीत माहथा के द्वारा एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए बताया कि रमेश तिर्की हत्यांकांड के आरोपी न्यायिक हिरास में भेजे जा चुके हैं और शव के अवशेष बरामद किए जा चुके हैं।
 इस प्रेस वार्ता में पुलिस अधीक्षक के द्वारा बताया गया कि वादिनी सीमा तिर्की के लिखित आवेदन पर बानू मिंज एवं जगनी मिंज उर्फ शांति मिंज रूंधीकोचा, आनंदपुर के खिलाफ थाना कांड संख्या 12/19 धारा 302/201/34 दर्ज किया गया था।
 इस कांड के त्वरित उद्भेदन के लिए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोहरपुर  विमलेश त्रिपाठी के निर्देश पर आनंदपुर थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम गठित किया गया। गठित टीम द्वारा विगत 12 जुलाई को कांड के दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।
 गिरफ्तारी के उपरांत स्वीकारोक्ति बयान में अभियुक्तों के द्वारा वादिनी के भाई रमेश तिर्की की हत्या कर शव को रुंधीकोचा के कुंआनुमा खदान में डाल देने की बात स्वीकार किया गया, एवं अभियुक्तों की निशानदेही पर पुलिस के द्वारा शरीर के बचे हुए अवशेष को बरामद किया गया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है एवं प्राप्त अवशेषों के अंत:परीक्षण हेतु एमजीएम हॉस्पिटल जमशेदपुर भेजा जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...