यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 6 जुलाई 2019

बारिश में डेढ़ सौ साल पुराना मकान ध्वस्त


चक्रधरपुर। पवन चौक के बाटा रोड में स्थित स्वर्गीय मुन्नालाल भगोरिया का डेढ़ सौ साल पुराना मकान बारिश के कारण गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया है बाल बाल बचे मकान में रहने वाली स्वर्गीय मुन्ना लाल की पत्नी मंजू देवी  व उनके दोनों बेटे किसी कि हताहत नहीं हुई है एक लाख से अधिक का नुकसान बताया जा रहा है। मंजू देवी ने  मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि मकान काफी जर्जर स्थिति पर थी परिवारिक विवाद होने के कारण मैं इसकी मरम्मत नहीं करा पा रही थी किसी तरह मकान के फ्रंट में छोटा सा दुकान करके अपने परिवार का गुजर-बसर कर रही थी मेरे दो बेटे हैं बड़ा बेटा विकास भगोरिया और छोटा बेटा अमित भगोरिया जो बचपन से ही आंखों से लाचार हैं मैं मकान के बाहर दुकान पर ही अपने दोनों बेटों के साथ बैठी हुई थी बारिश हो रही थी की अचानक मकान का एक हिस्सा गिर गया मैं फौरन वहां से अपने बेटों के साथ हट गई और देखते ही देखते पूरा मकान मेरी नजरों के सामने ध्वस्त हो गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...