यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 8 जुलाई 2019

सिटी हॉस्पीटल में दंतरोपण प्रशिक्षण शिविर आयोजित


स्वस्थ शरीर की शुरूआत दांत एवं मुख सेः डॉ मुकेश कुमार

रांची। सिटी ट्रस्ट हॉस्पिटल, ईटकी रोड, रांची के तत्वावधान में सिटी ट्रस्ट हॉस्पिटल, के सभागार में प्रसिद्ध दन्त चिकित्सक डॉ मुकेश कुमार की अध्यक्षता में दंतरोपण प्रशिक्षण कार्यशाला संपन्न हुआ। कार्यक्रम का उदघाटन मुख्य अतिथि सिटी ट्रस्ट हॉस्पिटल, के प्रबंध निदेशक डॉ एम एन सिंह, छा़त्र क्लब ग्रुप के संस्थापक शिव किशोर शर्मा एवं प्रसिद्व स्त्री एवं प्रसूति रोग विशेषज्ञ डा. मृणालिनी सिंह ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

 इस कार्यशाला में डॉ गुंजन, डॉ विकास कुमार सिंह, डॉ अभय कुमार, डॉ प्रियंकेश सिन्हा, डॉ मुकेश कुमार, डॉ सौरभ राय, डॉ स्पंन्दना चन्द्रा, डॉ विजेन्द्र पांडे आदि आदि दंत चिकित्सकों ने भाग लिए। डॉ मुकेश कुमार ने कहा कि स्वस्थ शरीर की शुरूआत दांत एवं मुख से होती है। दांतों की खुबसूरती से चेहरे की रौनक झलकती है प्रारम्भिक अवस्था में दांतों के तकलीफों को हमेशा के लिए दूर किया जा सकता है। इसलिए मुख के बिमारियों को अनदेखा न करें। कार्यक्रम का संचालन डा. मृणालिनी सिंह ने की। इस कार्यशाला में विभिन्न स्वास्थ्य केन्द्र, अस्पताल, के स्वास्थ्य कर्मी शामिल हुए। कार्यक्रम में स्वास्थ्य के क्षेत्र में सफल एवं सराहनीय कार्य करनेवाले लोगों को सम्मानित किया गया। इस कार्यशाला को सफल बनाने में छात्र क्लब चिकित्सक मंच, ईमोफाम के गजेन्द्र कुमार, विवेक वत्स, आलोक प्रसाद, नरगिस राज, अनिता कुमारी, नीरज कुमार ने सराहनीय भूमिका निभाई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...