यह ब्लॉग खोजें

सोमवार, 24 जून 2019

जेसीआई रांची की महिला विंग के सावन सिंधारा कार्यक्रम के पोस्टर का अनावरण


रांची। जेसीआई रांची के महिला विंग के तत्वावधान में हर साल की तरह. सावन सिंघारा कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। इससे संबंधित पोस्टर का शारदा बाबु लेन में स्थित जेसीआई रांची के कार्यालय में अनावरण किया गया .
संस्था की प्रवक्ता सूचि जैन ने बताया, हर साल की तरह इस साल भी सावन सिंधारा को बिलकुल नए और अनोखे अंदाज़ में प्रस्तुत किया जायेगा .
यह कार्यक्रम खास कर महिलाओं के लिए आयोजित किया जाता है जिसमे उनके लिए रांची और देश के बड़े-छोटे शहरो के नए सामान की खरीददारी करने का मौका मिलता है .
यह कार्यक्रम 13 और 14 जुलाई को रांची क्लब मल्टी पर्पस हॉल में होना निश्चित हुआ है .
इस फेयर में कुल 59 स्टाल होंगे जिसमे 55 A/C तथा 4 नन A/C स्टाल में महिलाएं शौपिंग का लुत्फ़ उठा सकती है . डिज़ाइनर साड़ी, लहेंगा, कुर्ती ,फैशन असेसरिएस, आर्टिफीसियल ज्वेलरी  जैसे कई प्रोडक्ट एक छत के निचे मिलेंगे . साथ ही साथ लजीज व्यंजन का भी लुत्फ़ उठा सकती है .
रांची, कोलकाता,मुंबई,टाटा,धनबाद,दिल्ली,सूरत जैसे कई बड़े-छोटे सहरो से महिला उद्यमी इस फेयर में भाग लेने आ रही है.
इस फेयर में प्रवेश शुल्क बिलकुल मुफ्त रखा गया है, इतना ही नहीं बल्कि आने वाले सभी ग्राहक को डिस्काउंट बुकलेट दिया जायेगा जिसमे रांची सहर के 24 प्रतिष्ठित प्रतिष्ठानों के डिस्काउंट कूपन मिलेंगे ,जहा से खरीददारी कर ग्राहक हजारो के डिस्काउंट ले सकते है.
बच्चो के लिए खास किड्स जोन बनाया जायेगा, जिस से की बच्चे किड्स जोन का और महिलाएं शौपिंग का आनंद उठा सके .सुबह 10 बजे से रात्रि 8 बजे तक यह मेला खुला रहेगा .
सावन सिंधारा के उद्घाटन के लिए श्री संजय सेठ जी का आना निश्चित हुआ है .
कार्यक्रम के प्रमुख स्पोंसर :
रिंस ऐन स्विर्ल , शारदा ग्लोबल प्ले स्कूल, हौंडा - ऑटोमोबाइल पार्टनर, ट्रेंड्स इवेंट - इवेंट पार्टनर , ओ .ऍम .जी - फ़ूड पार्टनर.
कार्यक्रम का संचालन राखी मंत्री ,खुसबू मोदी एवं राधिका मोदी कर रही है
स्टाल बुकिंग के लिए हेल्प लाइन नंबर :   802335092 ,9304819001 , 9005300673

मौके पर अध्यक्ष दीपा बंका , सचिव कंचन महेश्वरी, राखी मंत्री ,राधिका मोदी ,खुसबू मोदी ,बिना अग्रवाल, स्वाति जैन,नैना मंत्री, रंजना रंजन,स्वेता मोदी, जुली अग्रवाल , सुनीता मोदी
,रजनी धन्धानिया , आशा पोद्दार, नम्रता जैन ,सूचि जैन आदि मौजूद थी .     

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...