यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 23 जून 2019

केड़िया सभा ने किया दादी मां के मंगलपाठ का आयोजन



रांची।"श्री केड़िया सभा रांची " के तत्वावधान में दिनांक 23 जून दिन रविवार को रेडियम रोड स्थित श्री रचना-लक्ष्मीकांत केडिया के आवास पर "दादीजी के मंगलपाठ "का आयोजन किया गया। कार्यक्रम दिन के 3:30 बजे शुरू हुआ। इस अवसर पर दादी मां का भव्य दरबार सजाया एवं पावन दीप प्रज्वलित कर उनके पावन चरणों में भजनों की गंगा बहाई गई।
उपस्थित महिलाओं द्वारा सामुहिक सस्वर मंगलपाठ किया गया। सबसे पहले गणेश वंदना "म्हारा प्यारा रे गजानन आईजो...., फिर दादी मां का भजन "जब जब हम दादीजी का मंगलपाठ करते है ऐसा लगता है माँ से दिल की बात करते है......", "सब झूमो नाचो माँ आने वाली है चूनरी ओढ़ रही है रथ पे चढ़ने वाली है....." आदि अत्यंत मधुर भजनों से भक्तों ने दादी मां को रिझाया। भजनोपरांत महाआरती की गई। दादी मां को फलों एवं मिठाइयों का भोग लगाया गया और भक्तों में प्रसाद का वितरण किया गया। केडिया बंधुओं के अलावा अन्य भक्तों ने भी इस कार्यक्रम मे अपना मत्वपूर्ण योगदान दिया और दादी माँ का आशिर्वाद प्राप्त किया। इसके लिये श्री केडिया सभा रांची के सभासदों ने अपने समस्त केडिया बंधुओं एवं दादी-भक्तों का आभार व्यक्त किया। यह जानकारी संस्था की मीडिया प्रभारी मधु केड़िया ने दी।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...