यह ब्लॉग खोजें

शनिवार, 22 जून 2019

टैक्सटाइल एक्सपो -2019 के सफल आयोजन के लिए बैठक

-
 दो सौ से भी ज्यादा सदस्य आयोजन को सफल बनाने में लगे


रांची। झारखंड थोक वस्त्र विक्रेता संघ के सानिध्य में आगामी 7 से 10 जुलाई 2019 तक स्थानीय मोरहाबादी मैदान में टेक्सटाइल एक्सपो- 2019 का आयोजन किया जाएगा थोक विक्रेता संघ के अध्यक्ष अनिल जालान की अध्यक्षता में संघ भवन के कार्यालय में कार्यकारिणी व उप समितियों सहित पूर्व अध्यक्षों की उपस्थिति में टैक्सटाइल एक्सपो-2019 के सफल आयोजन की सफलता के लिए बैठक बुलाई गई । उपरोक्त बैठक में संघ के सचिव विक्रम खेतावत ने टैक्सटाइल एक्सपो- 2019 की तैयारी की विशेष जानकारी सदस्यों को कराई एक्सपो- 2019 के चेयरमैन प्रवीण लोहिया ने बताया कि टैक्सटाइल एक्सपो -2019 के लिए बाहर से  आने वाले टेक्सटाइल उद्योग कंपनियों का काफी सराहनीय सहयोग  एक्सपो में प्राप्त हो रहा है ।
150 से भी ज्यादा ब्रांडेड कंपनियों का  टेक्सटाइल्स एक्सपो में आगमन होगा ।
 उन सबों के द्वारा स्टॉल की बुकिंग की जा  चुकी है ।
हम झारखंड ,उड़ीसा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश ,बंगाल व बिहार के व्यापारियों को निमंत्रण पत्र भेजकर टैक्सटाइल एक्सपो- 2019 में आने का आग्रह कर रहे हैं।
 इस कार्य के लिए संघ के कई सदस्यों के द्वारा अलग अलग टीम बनाकर सभी राज्यों सहित झारखंड  के सभी जिलों में व्यापारियों के पास जाकर उनसे मिलकर टेक्सटाइल्स एक्सपो - 2019 में आने का आग्रह किया जा रहा है
एक्सपो का लाभ निसंदेह टेक्सटाइल विक्रेताओं को जरूर मिलेगा
एक ही छत के नीचे भारत के सभी राज्यों के उत्पादकों के उत्पादन की खरीद कम मूल्य पर अच्छी क्वालिटी के साथ कपडे व रेडीमेड के खुदरा ब्यापारी कर सकेंगे ।
इसके अलावा बैठक में सभी लोगों ने अपने- अपने सुझाव रखे ।जिससे एक्सपो -2019 की सफलता में सभी लोगों की समान भागीदारी बन सके चेयरमैन प्रवीण लोहिया ने बताया कि तैयारी चल रही है 3000 से भी ज्यादा व्यापारियों के आगमन की सूचना है सभी व्यापारियों को बढ़िया से बढ़िया सुविधा देने का हमारा कर्तव्य बनता है रांची के सभी सदस्य अपने अपने व्यापारियों को निमंत्रण भेज उनसे आने का अनुरोध कर रहे हैं ।
2017 में प्रथम बार लगाए गए एक्सपो  से झारखंड में बाहर से आए टेक्सटाइल उद्योगों ने यहां निवेश कर उद्योग लगाए हैं जिसका लाभ पड़ोसी सीमावर्ती राज्यों के जिलों को भी मिल रहा है ।
 झारखंड की अच्छी टेक्सटाइल उद्योग नीति का लाभ बाहर  से आ रहे उद्योग जगत को जरूर होगा
जिससे हमारे झारखंड में रोजगार टेक्सटाइल  के बढेगे एवं हम कम मूल्य पर  अच्छी क्वालिटी के कपड़ों का व्यापार कर ग्राहकों को संतुष्ट कर सकेंगे
मीडिया प्रभारी प्रमोद सारस्वत ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा व्यापारी एक्सपो का लाभ प्राप्त कर सकें
 इसके लिए कार्ड वितरण, आमंत्रण , वाट्सप ,ईमेल,व मोबाइल मैसेज द्वारा हमारे सदस्य अपने अपने ब्यापारियों को सूचना भेज रहे हैं,।
हमें उम्मीद है  कि ज्यादा से ज्यादा व्यापारी एक्सपो में आकर  टैक्सटाइल एक्सपो 2019 का लाभ जरूर उठाएंगे
 उपरोक्त बैठक में अध्यक्ष अनिल जालान सचिव विखरं खेतावत व चेयरमैन प्रवीण लोहिया ,मीडिया प्रभारी प्रमोद सारस्वत, उपाध्यक्ष अनूप लाखोटिया, कोषाध्यक्ष महेश बजाज , पूर्व अध्यक्ष अजय बथवाल कार्यकारिणी सदस्य अमरचंद बेगानी,संजय अग्रवाल,मनमोहन मोहता,विनय मिढा विपुल जैन  हैप्पी किंगर  ,उमा शंकर कानोडिया ,सौरव  कटारूका ,बिमल जैन, सहित काफी संख्या में सदस्य मौजूद थे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...