यह ब्लॉग खोजें

रविवार, 14 जुलाई 2019

सावन सिंधारा में जमा रंग, दूसरे और अंतिम दिन जमकर हुई खरीदारी



रांची। जेसीआई रांची (महिला विंग ) द्वारा आयोजित सावन सिंधारा के दूसरे और अंतिम दिन भी भीड़ देखने को मिली। मौके पर खरीदारी जमकर हुई तो साथ में सभी ने व्यंजनों का नहीं लुप्त उठाया। यहाँ फुटवियर ,कपडे और होम डेकॉर के साथ साथ डिज़ाइनर ड्रेसेस और एक्सेसरीज के भी स्टॉल्स देखने को मिले। इन डिज़ाइनर स्टाल्स में बहुत भीड़ उमड़ी। इंडियन से लेकर वेस्टर्न कपडे और डिज़ाइनर एक्सेसरीज की मांग सबसे अधिक रही। क्रॉप टॉप व प्लाज़ो स्कर्ट्स के साथ साथ इंडियन व वेस्टर्न मिक्स्ड लुक की कुर्तियो को सभी ने खूब पसंद किया।मेले के अंतिम दिन में बच्चो का रैंप वॉक भी कराया गया । महिलाओं ने विभिन्न प्रतियोगिताओ में हिस्सा लेकर  पुरस्कार भी जीता।
ये रही विजेताओं के नाम :
बेस्ट सेलस - निम्मिस जयपुर
बेस्ट डिस्प्ले - पैनासोनिक दुर्गापुर
बेस्ट स्टॉल - आर्वी रांची

इस प्रोग्राम में जे सी आई रांची की जेसीरेट विंग की अध्यक्ष दीपा बंका, रजनी ढांढानिया, कंचन माहेश्वरी  ,मेघा चौधरी, नीलम अग्रवाल ,सीमा अग्रवाल ,आशा पोद्दार ,पायल बजाज, पायल अग्रवाल ,जूली अग्रवाल,रेनू गाड़ोदिया ,श्वेता अग्रवाल ,परमिला मुरारका,स्वीटी मुरारका ,अनुराधा वर्मा ,आशा मोदी मौजूद थी।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंकज त्रिपाठी बने "पीपुल्स एक्टर"

  न्यूयॉर्क यात्रा के दौरान असुविधा के बावजूद प्रशंसकों के सेल्फी के अनुरोध को स्वीकार किया   मुंबई(अमरनाथ) बॉलीवुड में "पीपुल्स ...