यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 12 जून 2018

अजा आयोग के गठन पर बाउरी समाज ने मंत्री को बधाई दी



रांची।  बाउरी संघर्ष मोर्चा, झारखंड प्रदेश का एक प्रतिनिधिमंडल राजस्व, निबंधन, भूमि सुधार, पर्यटन, कला संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के मंत्री अमर कुमार बाउरी के आवास पर मुलाकात कर उन्हें 17 वर्ष बाद राज्य में बने झारखंड प्रदेश अनुसूचित जाति आयोग के गठन के लिए धन्यवाद और बधाई दी। इस मौके पर केंद्रीय सदस्य करम चंद बाउरी ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत ही सौभाग्य की बात है कि झारखंड सरकार के मंत्री अमर कुमार बाउरी हमारे ही समाज के सुपुत्र हैं। उन्होंने कहा कि झारखंड प्रदेश में हमारा समाज अनुसूचित जाति का बहुसंख्यक है और अनुसूचित जाति आयोग का उपाध्यक्ष पद एवं सदस्य पद रिक्त हैं।
बाउरी संघर्ष मोर्चा, झारखण्ड प्रदेश ने एक आवेदन के माध्यम से मंत्री से आग्रह किया कि उक्त पद के लिए बाउरी समाज से ही दो लोगों को इस पद पर नियुक्त किया जाये। इससे बाउरी समाज और अधिक मजबूत बन सकेगा। बाउरी संघर्ष मोर्चा के केन्द्रीय सदस्य ने कहा कि इस पद पर बाउरी समाज के व्यक्ति के पदस्थापित होने से हमारा समाज भूख और भय मुक्त बनेगा।
इस मौके पर केंद्रीय सदस्य करमचंद बाउरी, गोपाल प्रसाद बाउरी, रंजीत बाउरी, दीपक कुमार बाउरी, अजय बाउरी, रामदेव बाउरी सहित अन्य केंद्रीय सदस्य मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

बांग्लादेशी मॉडल की ओर बढ़ता देश

  हाल में बांग्लादेश का चुनाव एकदम नए तरीके से हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के नेतृत्व वाली मुख्य विपक्षी दल बांग्लादेश नेशनलिस्ट पार...