यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 29 अगस्त 2019

लुईस मरांडी ने 727 ईसाई तीर्थयात्रियों बैंडल चर्च के दर्शन को भेजा कोलकाता

सीएम रघुवर दास ने दीं शुभकामनाएं
बुजुर्ग तीर्थयात्री ने कहा- रघुवर सरकार सबके लिए


रांची। समाज कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत् संताल परगना प्रमंडल के ईसाई समुदाय के बुजुर्ग 241 तीर्थ यात्रियों को दुमका रेलवे स्टेशन से ट्रेन को हरी झंडी दिखाकर विदा किया था। आज सभी तीर्थयात्रियों में कोलकाता में बैंडल चर्च में प्रार्थना अर्चना की। मुख्यमंत्री रघुवर दास ने अपने एक संदेश में पूरे राज्य से ईसाई धर्मावलंबियों के बुजुर्ग 727 तीर्थ यात्रियों को अपनी शुभकामनाएं दी है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास ही सरकार का ध्येय है।सभी यात्री 31 अगस्त को यात्रा से वापस लौटेंगे।

मुख्यमंत्री के इस पहल पर ईसाई बुजुर्ग तीर्थयात्रियों ने कहा कि हमने कभी सोचा भी नहीं था की कोलकाता का बैंडल चर्च जा सकेंगे। इसके बारे में केवल सुना ही करते थे। हमें यकीन नहीं था कि कभी जाकर यहां प्रार्थना अर्चना कर सकेंगे। लोग कहते थे मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन का लाभ सरकार हम सबको नहीं देगी। पर, अब हमारी यह धारणा टूट गई है। रघुवर सरकार सबके लिए है। इसके लिए मुख्यमंत्री रघुवर दास के प्रति बहुत आभारी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...