यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 29 अगस्त 2019

एनएसयूआई के प्रतिनिधिमंडल ने छात्रों से की मतदान की अपील


रांची। एस.एस मेमोरियल कॉलेज परिसर में रांची जोनल प्रभारी सह कॉलेज प्रभारी शारीक अहमद के अध्यक्षता में एनएसयूआई  की कॉलेज कमेटी का प्रतिनिधिमंडल  छात्र - छात्राओं से मिला औऱ आने वाले आगामी छात्र संघ चुनाव में  एनएसयूआई के पक्ष में मतदान करने कि अपील की।

राँची जोनल प्रभारी सह कॉलेज प्रभारी शारीक अहमद नें सभी कॉलेज परिसर के छात्र - छात्राओं से मिलते हुए कहा कि एनएसयूआई विश्व का सबसे बड़ा छात्र संगठन हैं....आप लोग एनएसयूआई को सपोर्ट करें औऱ अपना बहूमूल्य मत देकर एनएसयूआई के प्रत्याशीयों को जिताए ताकि आने वाले समय में आप लोगों को कॉलेज परिसर में किसी भी प्रकार भी समस्या होगी तो आपके मत से विजय हुए छात्र प्रतिनिधि आपके समस्याओं का समाधान निकाल सकेंगें चाहे वो कॉलेज कि प्राचार्य से मिलना हो या राँची विश्विद्यालय के कुलपति से मिलने की बात हो।

इस मौक़े पर उपस्तिथि शारीक अहमद , मो.अमन अहमद , अशफाक अंसारी , फैजान खान , जानीशार अख्तर , मो.आरिफ , सूरज सिंह आदि लोग मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...