यह ब्लॉग खोजें

मंगलवार, 27 अगस्त 2019

चेंबर ऑफ कॉमर्स की चुनावी सरगर्मी बढ़ी

 
टीम कुणाल का संपर्क अभियान तेज़ी पर


रांची। जैसे जैसे समय नजदीक आ रहा है वैसे - वैसे फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनावी दौरे तेज हो रहे है।

टीम कुणाल लगातार व्यापारियों के बीच पदयात्राएं कर रही है। मंगलवार को टीम कुणाल ने पुस्तक पथ, कुंजीलाल स्ट्रीट, महाबीर चौक, कपड़ा पट्टी के व्यापारिक गालियों में पदयात्रा की। पदयात्रा के दौरान टीम कुणाल ने अपने पक्ष में वोट करने की अपील की।

टीम कुणाल ने पुस्तक पथ, कुंजीलाल स्ट्रीट, महाबीर चौक, कपड़ा पट्टी के व्यापारियों के समस्याओं को जाना, व्यापारियों ने टीम कुणाल को बताया आये दिन जाम के वजह से व्यापार करने में परेशानी होती है, ग्राहक गालियों में घुसने से कतराते है। टीम कुणाल ने कहा कि यह बड़ी समस्या है इसका निदान होना जरूरी है।

टीम कुणाल के कुणाल आजमानी ने कहा कि हमारी जीत के बाद यह समस्या को लेकर उनकी टीम सरकारी विभाग के अधिकारियों से मिलकर समस्या का समाधान निकलवायेगी।

पदयात्रा में टीम कुणाल के कुणाल आजमानी, अनिल अग्रवाल, अश्विनी राजगढ़िया, धीरज तनेजा, दीनदयाल वर्णवाल, मनीष कुमार सराफ, मुकेश कुमार अग्रवाल, नवजोत अलंग, परेश गट्टानी, प्रवीण जैन छाबड़ा, प्रवीण लोहिया, पूजा ढाढा, राहुल मारू, राहुल साबू, राम बांगर, रोहित अग्रवाल, संजय अखौरी, सुमित जैन, विवेक अग्रवाल, विकास विजयवर्गीय, विमल फोगला थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...