यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 29 अगस्त 2019

कीचड़ भरे ऊबड़-खाबड़ कच्चे रास्ते पर चलने की विवशता



रांची। रांची नगर निगम के वार्ड न. 35 में स्थितृ इलाही नगर रोड न.-2 में नीचे खेतों के आसपास कई घर बने हैं। कुछ छोटी औद्योगिक इकाइयां भी हैं लेकिन आवागमन के लिए सड़क नहीं है। कीचड़ भरे उबड़-खाबड़ कच्चे रास्ते से लोगों को आवागमन करना पड़ता है। बैट्री में उपयोग आनेवाले डिस्टिल वाटर की पैकेजिंग की इकाई के मालिक उपेंद्र कुमार ने अपनी जेब से एक-डेढ़ लाख रुपये खर्च कर रास्ते के गड्ढे भरवाए और कल्भर्ट बनवाया है। इससे कुछ सुविधा हुई है लेकिन हालत फिर भी खराब है। राजू खान, शमीम खान, महफूज खान, आजाद, एमडी अख्तर, उपेंद्र कुमार, शबनम बानो, रूबी, सोनम आदि स्थानीय निवासियों ने बताया कि गर्मी और सर्दी के मौसम में तो फिर भी ग़नीमत है लेकिन बरसात के मौसम में तो घर से निकलना भी मुश्किल हो जाता है।
इस संबंध में वार्ड न. 35 के पार्षद झरी लिंडा ने बताया कि वह नया बसा हुआ इलाका है। इलाही नगर के बाकी इलाके तो पक्की सड़क से जुड़ चुके हैं लेकिन वह इलाका बचा हुआ है। नगर निगम में फंड की स्थिति को देखते हुए वे निगम को लिखेंगे और कोशिश करेंगे कि वहां के लोगों को पक्की सड़क की सुविधा मिल सके।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...