यह ब्लॉग खोजें

गुरुवार, 29 अगस्त 2019

लोजपा झारखण्ड में छः सीटों पर लड़ सकती है चुनाव


रांची। केंद्रीय खाद्य आपूर्ति एवं सार्वजनिक वितरण मामलों के मंत्री रामविलास पासवान से झारखंड झारखंड प्रदेश लोजपा के अध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारी ने मुलाकात की।
वीरेंद्र प्रधान ने श्री पासवान को झारखंड की राजनीतिक स्थिति से अवगत कराया। उन्होंने जानकारी जानकारी कि लोजपा की राज्य में मजबूत स्थिति है। प्रदेश इकाई ने श्री पासवान को बताया कि पार्टी राज्य विधानसभा चुनाव में उन सीटों से चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है जहां भाजपा या तो गत चुनाव में हार गई थी या फिर उनका कोई उम्मीद उम्मीदवार खड़ा नहीं होगा।
श्री पासवान ने कहा कि भाजपा एवं अन्य सहयोगी पार्टी से चुनाव में भागीदारी पर बातचीत की जाएगी। इस अवसर पर लोजपा संसदीय दल के अध्यक्ष एवं जमुई के सांसद चिराग पासवान ने पार्टी की झारखंड इकाई को चुनाव से पूर्व संगठन को पूरी तरह मजबूत करने का निर्देश दिया।
जानकर सूत्रों के अनुसार पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान स्वयं जरमुंडी से चुनाव लड़ सकते हैं।  इसके अलावा पार्टी 5 और सीटों पर चुनाव लड़ सकती है।
मालूम हो कि लोजपा का झारखंड में अच्छा  खासा वोट बैंक है और वह एनडीए की सहयोगी पार्टी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो क्या करेंगे भाजी का मुहूरत

मुंबई। मुंबई के फ्यूचर स्टूडियो में पंजाबी फिल्म मियां बीबी राजी तो की करेंगे भाजी का मुहूर्त धूमधाम से किया गया। यह एक कॉमेडी फिल्म है। और ...